झारखण्ड दुर्घटना पलामू

पलामू में बस की चपेट में आई महिला, हुई मौत

रिपोर्ट : अरविन्द अग्रवाल

पलामू (ख़बर आजतक): जिले छत्तरपुर में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां आए दिन लोग सड़क हादसे में अपनी जान गवां रहे हैं. ताजा मामला शहर के छत्तरपुर थाना चौक के पास का है. जहां शनिवार को एक महिला की कोरबा बस के टक्कर से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला मॉर्निंग वॉक में सड़क को क्रॉस कर रही थी तभी सामने से सिंह बस की चपेट में आने से औरंगाबाद-
मेदिनीनगर मुख्य पथ पर छत्तरपुर थाना के समीप की महिला को हुई दर्दनाक मौत। बस कोरबा से गढ़वा,छतरपुर,
औरंगाबाद के रास्ते डेहरी ऑन सोन जाने वाली सिंह बस की चपेट में आ गई।जिससे घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद स्थानीय आक्रोशित लोगों द्वारा सड़क मार्ग को जाम कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना शनिवार अहले सुबह 6:30 बजे की है. छत्तरपुर थाना चौक के पास एक महिला कोरबा बस की चपेट में आ गई. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. महिला की पहचान छत्तरपुर निवासी मंटू सिंह के पत्नी ज्ञानती देवी बताया गया है।

बता दें कि इस हादसे को लेकर अभी पुलिस ने आगे की कारवाई में जुट गई है। इसको लेकर पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि अगर चालक की लापरवाही सामने आई तो उस पर गाज गिरना तय है. अभी पुलिस की जांच जारी है. वहीं, थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ कारवाई कर रही हैं।

Related posts

सरला बिरला में स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर तिरंगा रैली का आयोजन

Nitesh Verma

डीएवी-6 में संविधान दिवस पर पोस्टर मेकिंग व क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा झारखंड प्रदेश की विशेष बैठक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शिव शंकर उराँव की अध्यक्षता में संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment