झारखण्ड राँची राजनीति

पाकरटाँड़ के कोबांग में आयोजित हॉकी मैच के दौरान झापा प्रमुख एनोस एक्का पर हुआ हमला, अंशु लकड़ा एक्का ने बताया राज्य सरकार की साजिश

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष सह पूर्व कैबिनेट मंत्री एनोस एक्का के ऊपर पाकरटांड थाना क्षेत्र के कोबांग बेड़ा टोली में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच के दौरान हमला करने की घटना पर झापा ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। इस मामले में झारखंड पार्टी की केंद्रीय सचिव सह प्रवक्ता अंशु लकड़ा एक्का ने इसे साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री एनोस एक्का पर सार्वजनिक रुप से हमला का प्रयास होना किसी बड़े साजिश की ओर इशारा करता है। हो सकता है कि पूर्व मंत्री एनोस एक्का की हत्या की नियत से इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई हो। सरकार में शामिल पार्टी के कार्यकर्ता किस कदर बेलगाम हो गए है इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है।

इस दौरान अंशु लकड़ा एक्का ने कहा कि जनता के बीच बढ़ी लोकप्रियता से सत्ताधारी पार्टी के लोग बौखलाते जा रहे हैं और बौखलाहट में इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। उन्होने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में विधि व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो गई जिसके कारण अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ रहा है।

झारखंड पार्टी ऐसी घटना की घोर निंदा करती है दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करने की माँग करती है।

Related posts

हटिया विधानसभा के अंतर्गत संजय सेठ द्वारा चलाया गया महाजनसंपर्क अभियान

Nitesh Verma

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से वृद्ध की मौत

Nitesh Verma

बोकारो : डुमरी मे उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री के रोड शो मे दिखा लोगो का हुजूम

Nitesh Verma

Leave a Comment