गोमिया झारखण्ड दुर्घटना पेटरवार बोकारो

पेटरवार के ग्रामीणों ने मानवता दिखाते हुए पलटी खाई हुई वैगन आर कार को उठाया

रिपोर्ट : पंकज सिन्हा

पेटरवार (ख़बर आजतक) : पेटरवार एन एच 23 पेटरवार – बोकारो रोड पर पेटरवार न्यू बस पड़ाव के पास दो बाराती वाहनों के बीच हुई टक्कर में एक कार पलटी खा गई। कार पर सवार दो व्यक्ति को मामूली चोट आई है। यह घटना बुधवार को दोपहर दो बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि दोनों वाहनों पर सवार लोग रामगढ़ की ओर से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस बोकारो लौट रहे थे।


बताया जाता है कि बुधवार को दोपहर करीब दो बजे रामगढ़ से चलकर बोकारो की ओर जा रही एक कार संख्या (जे एच 09 बीडी 9037) को पेटरवार न्यू बस पड़ाव के पास पीछे से आ रही एक अन्य कार संख्या ( जे एच 09 बीडी 5200) ने आगे जा रही कार को टक्कर मारते हुए सड़क पर पलटी खा गई। बाद में पेटरवार के ग्रामीणों ने मानवता दिखाते हुए पलटी खाई हुई वैगन आर कार को उठा दिया। इस घटना में चालक को मामूली चोट आई है। पलटी खाई वैगन आर कार में संदीप संग सुनीता के शादी का पंपलेट चिपका हुआ था। ग्रामीणों की ओर से पलटी खाई कार को खड़ा करने के बाद कार सवार व्यक्ति ने ग्रामीणों को चकमा देकर कार लेकर बोकारो की ओर फरार हो गया। ज़ब कार के नम्बर से जांच की गई तो कार किसी तनु शर्मा पिता प्रीतम कुमार शर्मा सेक्टर सी 2 बोकारो के नाम पर रजिस्टर्ड था।

Related posts

गुरु गोबिंद सिंह एजुकेशनल सोसायटी टेक्निकल कैंपस में ‘विद्यात्रा – 2024 का भव्य आयोजन

Nitesh Verma

लेखक मनोज कुमार कपरदार की पुस्तक पाठ्यक्रम में शामिल

Nitesh Verma

डीएवी सेक्टर-6 बोकारो में “एक्टिविटी कम-एक्सपेरीएन्सिअल लर्निंग वीक” कार्यक्रम के तीसरे दिन बच्चों ने काफी उत्साह के साथ विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया।

Nitesh Verma

Leave a Comment