झारखण्ड पेटरवार बोकारो

पेटरवार पुलिस ने छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की

रिपोर्ट : पंकज सिन्हा

पेटरवार (खबर आजतक) : पेटरवार लोकसभा चुनाव को लेकर गश्त पर निकले पेटरवार थाना प्रभारी कृष्ण कुमार कुशवाहा ने पेटरवार थाना क्षेत्र के चलकरी में मंगलवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने में सफलता पाई। उन्होंने अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वाले एक व्यक्ति चलकरी निवासी नारायण नायक को गिरफ्तार कर थाना ले आए और इसकी जानकारी उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक दीपिका कुमारी को दी।

विज्ञापन

अवैध शराब बरामद होने की सूचना पाकर पेटरवार थाना पहुंची उत्पाद अवर निरीक्षक दीपिका कुमारी ने आरोपी को 30 हजार रूपये का जुर्माना वसूल कर उसे छोड़ दिया गया।
थाना प्रभारी कृष्ण कुमार कुशवाहा ने अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वाले नारायण के पास से 26 पीस 650 एमएल का बीयर, 6पीस 500 एमएल का केन बीयर, रॉयल स्टेज 750 एमएल का 2पीस, 180 एमएल का 7 पीस,
मैकडोल नंबर वन 180 एमएल का 3 पीस और 8 पीएम 750 एमएल का 1पीस शामिल है। इस छापामारी अभियान में पुलिस बल के जवान भी मौजूद रहे।

Related posts

भारतीय छात्र को लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में प्रताड़ित करने तथा भेदभाव की घटना दुर्भाग्यपूर्ण: डॉ याज्ञवल्क्य शुक्ल

Nitesh Verma

पिछली सरकार द्वारा आरटीआई कानून में हुए संवैधानिक संशोधन निरस्त करना अतिआवश्यक, मॉनसून सत्र में निजी विद्यालयों के हित में विधानसभा में करेंगे सभी का ध्यानाकर्षण: सरयू राय

Nitesh Verma

बड़कागाँव विधायक के पूर्व विधायक प्रतिनिधि अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आजसू में हुए शामिल

Nitesh Verma

Leave a Comment