झारखण्ड राँची शिक्षा

सरला बिरला मेमोरियल रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट 2023-24 का चैंपियन बना अंश क्लब काँके

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सरला बिरला विश्वविद्यालय के तत्वावधान में प्रतियोगिता का बुधवार को आयोजन किया गया था जिसका बुधवार को समापन हुआ। इस टूर्नामेंट में कुल सोलह टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला अंश क्लब काँके और बांधगाड़ी एफसी के बीच खेला गया। अंश क्लब एक गोल से विजेता बना।

इस दौरान विजेता टीम को पुरस्कार स्वरुप डेढ़ लाख रुपए और विनिंग ट्रॉफी प्रदान की गई। उपविजेता टीम को एक लाख रूपए और ट्रॉफी मिली। तृतीय और चतुर्थ स्थान हासिल करने वाली टीम को बीस-बीस हजार रूपए का पुरस्कार मिला।

वहीं मुख्य अतिथि सरला बिरला विवि के कुलपति प्रो. गोपाल पाठक ने अपने संबोधन में सभी प्रतिभागियों को विवि परिवार की ओर से शुभकामनाएं देते हुए विजेता टीम को बधाई दी। साथ ही उन्होंने महिलोंग एफसी के सुनहरे भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर भाजपा नेत्री आरती कुजूर, विवि के कुलसचिव प्रो. वी. के. सिंह, डीन, विवि के अन्यान्य अधिकारी, जिप सदस्य और आयोजनकर्ता महिलोंग एफसी क्लब के पदाधिकारी उपस्थित थे।

इस दौरान टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए विवि के प्रतिकुलाधिपति बिजय कुमार दलान और मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने अपनी शुभकामनाएँ प्रेषित की।

Related posts

कसमार : तेज आंधी-पानी से बगदा-टांगटोना चौक स्थित विशाल बरगद की डाली गिरने से टली बड़ी दुर्घटना

Nitesh Verma

रेफरल अस्पताल की विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए दीपिका पांडेय सिंह की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

Nitesh Verma

सांसद संजय सेठ के सवाल पर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री का जवाब

Nitesh Verma

Leave a Comment