राँची

फिल्म कला एवं लीगल उप समिति की बैठक संपन्न, झारखण्ड फिल्म फेस्टिवल के ऋषि प्रकाश मिश्र ने चैंबर के सदस्यों को फिल्म फेस्टिवल में किया आमंत्रित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): पाँचवा झारखण्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 को राँची कॉलेज स्थित डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी यूनिवर्सिटी, मोरहाबादी के सभागार में आयोजित किया जाएगा। इस आयोजन की सहमति फिल्म फेस्टिवल 2022 के आयोजकों एवं झारखण्ड चैंबर के फिल्म कला उप समिति के साथ संयुक्त बैठक में बनाई गई।

इस बैठक में उप समिति चेयरमेन आनन्द जालान और फिल्म फेस्टिवल के ऋषि प्रकाश मिश्र ने चैंबर के सभी सदस्यों को 17-18 दिसंबर को आयोजित इस फेस्टिवल में आमंत्रित किया और कहा कि फेस्टिवल स्थल पर व्यापारी अपनी कंपनी के प्रोजेक्ट का निःशुल्क बैनर पोस्टर लगा सकते हैं। उन्होंने अवगत कराया कि इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के एक्टर एवं झारखण्ड के कलाकार भी कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

एक अन्य बैठक में व्यापारियों की कानूनी जटिलताओं से होने वाली परेशानियों पर चर्चा की गई। लीगल उप समिति के चेयरमेन सुनिल अग्रवाल ने कहा कि समय-समय पर उप समिति द्वारा कानूनी जटिलताओं के समाधान की पहल की जाएगी। उन्होंने कानूनी विवादों के समाधान में भी चैंबर की ओर से व्यापारियों को अपनी सहायता देने के लिए आश्वस्त किया।

इस बैठक में चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, सह सचिव रोहित पोद्दार, शैलेश अग्रवाल, प्रवक्ता ज्योति कुमारी, उप समिति चेयरमेन आनन्द जालान, राजीव प्रकाश चौधरी, सुनिल अग्रवाल, सदस्य शैलेंद्र सुमन, फिल्म फेस्टिवल के ऋषि प्रकाश मिश्र, सुजीत उपाध्याय, सुनिल बादल, एंजल लकडा, नमन सिन्हा, रंजीत सिंह, अभिषेक सिन्हा, डॉ आशीफ नसीर वट, रौनक सहाय, विनय महतो, अशोक वर्मा, अजय कुमार, रमेश कुमार, जसविंदर सिंह, बिनोद सिंह, सुबोध दूबे आदि उपस्थित थे।

Related posts

सीएमपीडीआई और टाटा कैंसर केयर फाउंडेशन के बीच एमओए पर हस्ताक्षर

Nitesh Verma

बोकारो : एयर कंडीशन कमरों में बैठकर नहीं बल्कि गांव पहुंच लोगों के बीच काम कर रही है हमारी सरकार : मुख्य्मंत्री

Nitesh Verma

राँची: इक्फ़ाई विश्वविद्यालय में पूर्व छात्रों की बैठक “अनुस्मारन विंटर – 2022” का आयोजन संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment