झारखण्ड राँची

फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन व आलम हॉस्पिटल द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन 17 को

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): फ्री सुपर स्पेशलिटी हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन और आलम हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के सहयोग से केबी एकेडमी स्कूल होटल केन के बगल में मेंन रोड में 17 सितंबर को आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी प्रेसवार्ता में फेडरेशन ऑफ मुस्लिम वूमेन की अध्यक्ष का खुशबू खान ने दी। उन्होने कहा कि स्वास्थ्य शिविर प्रात: 11:00 से 3:00 बजे तक रहेगा।

इस शिविर में जनरल फिजिशियन, स्त्री रोग विशेषज्ञ, पेडियाट्रिक विशेषज्ञ समेत कई विशेषज्ञ डॉक्टर जरुरतमंद मरीजों को निःशुल्क परामर्श और काउंसलिंग करेंगे, साथ ही शिविर में ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर ,पल्स वजन, फ्री आई टेस्ट, फ्री दवा वितरण समेत कई तरह की जाँच की जाएगी। इस स्वास्थ्य शिविर में मिस एंड मिसेज किचन क्वीन 2023 का आयोजन किया जाएगा। इसका थीम होगा हेल्दी और टेस्टी फूड जिसके जज होंगे सेफ सौरभ सेन जिसमें महिलाएँ घर से बनी और टेस्टी फूड बनाकर लाएगी। स्काइप में छोटे-छोटे बच्चों के लिए खेल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें बच्चे तरह-तरह के खेलों में भाग लेकर अपनी फिजिकल एक्टिविटीज को बढ़ाएँगे।

फेडरेशन ऑफ़ मुस्लिम वूमेन की अध्यक्ष खुशबू खान कहा कि यह मेडिकल कैंप जरुरतमंदों के लिए लगाया जा रहा है जिसका रजिस्ट्रेशन काउंटर में कर सकते हैं।

इस प्रेसवार्ता में निखत कैसेर वारसी, सादिया फुजैल, तसलीमा परवीन, नजमा नेहा, सदफ यासमीन, शबाना परवीन, शहला जबीं, नाजिया रजा मौजूद थी।

Related posts

हम सभी को अपने खानपान दिनचर्या में सुधार लाना होगा : सिविल सर्जन

Nitesh Verma

महिला समिति ने अपने कर्मियों संग बांटी होली की खुशियाँ

Nitesh Verma

श्री महावीर मंडल राँची महानगर ने “हर घर राम हर घर हनुमान” कार्यक्रम के तहत 25 हजार श्री राम ध्वज का वितरण

Nitesh Verma

Leave a Comment