झारखण्ड राँची राजनीति

बेस्ट एमपी आइकन अवार्ड से सम्मानित हुए संजय सेठ

यह सम्मान भाजपा कार्यकर्ताओं को समर्पित: संजय सेठ

विज्ञापन

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची(खबर_आजतक): सांसद संजय सेठ को नई दिल्ली में बेस्ट एमपी आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया। बुधवार को शाम दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने सांसद संजय सेठ को यह सम्मान दिया। दादा साहब फाल्के संस्थान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में सांसद को झारखण्ड के बेस्ट सांसद के रूप में सम्मानित किया गया। संजय सेठ को यह सम्मान देते हुए रामदास अठावले ने उनकी प्रशंसा की और कहा कि संसद सत्रों में उनकी सक्रियता देखता हूँ। क्षेत्र के मुद्दों सहित राज्य और देश के मुद्दों पर भी मुखरता के साथ संजय सेठ अपनी बातों को रखते हैं। सोशल मीडिया और क्षेत्र में भी उनकी सक्रियता सोशल मीडिया के माध्यम से देखने को मिलती है। यह अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए सीखने की बात है।

इस अवसर पर सांसद संजय सेठ ने कहा कि यह सम्मान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन और प्रेरणा से मुझे प्राप्त हुआ है। इस सम्मान को अपने क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता को समर्पित करता हूँ। यह सम्मान भाजपा कार्यकर्ताओं के अनथक परिश्रम और जनता के विश्वास और आशीर्वाद का परिणाम है।

सांसद संजय सेठ ने कहा कि वे जनता के हित में, जनता की सेवा में लगातार कार्य करते रहेंगे। जनता उन्हें उन्हें यह सौभाग्य दिया है कि मोदी सरकार के साथ मिलकर उनकी योजनाओं को धरातल पर उतारें। यह कार्य एक संकल्प के रूप में वह पूरा कर रहे हैं।

Related posts

डब्लू मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में राजरप्पा प्रोजेक्ट ने शील्ड पर जमाया कब्जा

Nitesh Verma

एसबीयू के 2023 के पास आउट 284 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट, 120 कंपनियाँ हुई शामिल

Nitesh Verma

जल, जंगल व जमीन की राजनीति कर सत्ता पक्ष अपने नीति व सिद्धांत से भटका जिस कारण झारखंड का विकास के बजाए हो रहा विनाश: झारखंड पार्टी

Nitesh Verma

Leave a Comment