झारखण्ड बोकारो बोकारो मनोरंजन

बोकारो : आज मारुती शोरूम मैदान मे हैंडलूम और हैंडीक्राफ्ट एक्सपो डिजनीलैंड का शुभारंभ

बोकारो (खबर आजतक) : आज सेक्टर 4 म मारुति शोरूम मैदान मे लगने वाले हैंडलूम और हैंडीक्राफ्ट एक्सपो डिजनीलैंड मेला का शुभारंभ होगा इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है इसकी जानकारी मेले के संस्थापक पगड़ी बाबा ने आयोजित एक प्रेस वार्ता मे दी.. पगड़ी बाबा ने बताया कहा की मेला एक दूसरे के भावनाओं और संवेदनाओं को समझने का एक सशक्त माध्यम है। इस भागदौड़ की जिंदगी में लोगों को जहां एक वक्त भी चैन नहीं है। वही मेला सुकून और आराम के साथ मनोरंजन करता है। उपरोक्त कहना है पगड़ी सिंह बाबा का वे यहाँ के मारुति शोरूम मैदान में हैंडलूम और हैंडीक्राफ्ट
और बच्चों के लिए मिक्की माउस ,जम्पिंग झूला, वाटर पार्क, वाटर बोट और अन्य सभी तरह के झूला इसके अवाला देशी और विदेशी सभी तरह के दुकानों और मनोरंजन के साधन उपलब्ध है।
उन्होंने कहा कि इस बार मेला में लंदन ब्रिज गेट आकर्षण का केंद्र रहेगा। जिसके माध्यम से लोग मेला में प्रवेश करेंगे और यहां ब्रेक डांस, टोरा टोरा, सबसे बड़ा टावर झूला, ड्रेगन ट्रेन, नोका झूला सहित अन्य उपस्थित थे.वही खाने के शौकीन लोगों के लिए खाने का विशेष स्टॉल है जो कि देश के अलग अलग क्षेत्रों से आये है, मेले का शुभारंभ 18 जुलाई यानी शाम 4:30 बजे बोकारो विधायक विरंची नारायण एवं एसडीएम चास दिलीप सिंह शेखावत के कर कमलों द्वारा होगा। इस प्रेस वार्ता में मेला के आयोजक मंडली के मुन्ना सिंह रंजीत साहा और रामजी,पगड़ी सिंह मौजूद थे.

Related posts

सीसीएल में मनाया गया राष्ट्रीय एकता दिवस

Nitesh Verma

गोमिया अंचल कार्यालय के रवैये से परेशान लोगो ने लगाई गुहार…

Nitesh Verma

कतरास कॉलेज में संपन्न हुई अभाविप की बैठक, प्राचार्य को सौंपा पाँच सूत्री माँग पत्र

Nitesh Verma

Leave a Comment