SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

बोकारो : एक “नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन

रिपोर्ट : नितेश वर्मा

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो स्टील प्लांट से  मार्च 2024  में सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों को सेवानिवृति से जुड़ी औपचारिकताओं तथा सेवानिवृति के उपरान्त जीवन में आने वाले संभावित परिवर्तनों के समुचित प्रबंन्धन की जानकारी देने के उद्देश्य से दिनाँक 13 मार्च को मानव संसाधन विकास केंद्र के मुख्य प्रेक्षागृह में  “एक नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के आरम्भ में वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) श्रीमती अंकिता देव ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया तथा नए मेडिक्लेम योजना की जानकारी के साथ कार्यक्रम के प्रयोजन से सभी को अवगत कराया. डॉक्टर साकेत मिश्रा, ए सी एम ओ  (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) और योग विशेषज्ञ डॉक्टर विनय योग  ने इस्पात कर्मियों को स्वास्थ्य प्रबंधन के बारे में बताया.

वरीय  प्रबंधक (वित्त एवं लेखा) श्री अजय कुमार पांडेय  ने उपस्थित समूह को वित्तीय प्रबंधन के विषय में विस्तृत जानकारी दी. सेंट्रल  बैंक ऑफ़ इंडिया  के क्लस्टर हेड श्री विवेक पांडेय  ने उपस्थित समूह को धन निवेश पर सुझाव तथा बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी. कार्यक्रम का समापन वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) श्रीमती अंकिता देव के धन्यवाद ज्ञापन से संपन्न हुआ.

Related posts

चिन्मया विद्यालय में नेत्र जांच शिविर के दूसरे दिन सैकड़ों बच्चों की गई जाँच

Nitesh Verma

डीपीएस राँची में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम एवं पंजीकरण शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

बोकारो : हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड, छत्तीसगढ, महाराष्ट्र प्री क्वार्टर फाइनल में…

Nitesh Verma

Leave a Comment