अपराध झारखण्ड बोकारो

बोकारो के सेक्टर 4 निवासी महिला की मौत के बाद ससुराल वाले घर बंद कर के हुए फरार

बोकारो (खबर आजतक): बोकारो के सेक्टर 4/E की रहने वाली महिला की जहर से मौत का मामला सामने आया है। मृतिका के भाई ने ससुराल पक्ष पर जहर देकर जान से मारने का गंभीर आरोप लगाया है ।बोकारो स्टील सिटी के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 4/E आवास संख्या 2212 की रहने वाली 28 वर्षीय मृतिका रीना देवी अपने ससुराल में रहती थी.

बीते रात उसे गम्भीरवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सको ने जाँच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.मृतका के भाई रितेश कुमार ने बताया कि मेरी बहन का विवाह सेक्टर 4 E के रहने वाले संजय कुमार चौधरी से नवंबर वर्ष 2017 में हुआ था, तभी से मेरी बहन को ससुराल वालों द्वारा लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। मेरी बहन ने मुझे कई बार इसकी सूचना दी, मैंने समझा बूझकर मामला शांत कराया था किंतु कल मुझे सूचना मिली कि मेरी बहन ने जहर खा लिया है । मैं तुरंत उसके ससुराल पहुंचा और पाया कि मेरी बहन तड़प रही है और ससुराल वालों ने उसे अस्पताल भी नहीं पहुंचाया था।
मैं तुरंत अपनी बहन को लेकर बोकारो जेनरल अस्पताल पहुंचाया जहाँ चिकित्सकों ने उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया। किंतु रात के 9:30 बजे उसकी मौत हो गई । इधर उसके ससुराल वाले घर में ताला बंद कर फरार हो गए, साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि मेरी बहन को ससुराल वालों ने जहर देकर के ही मारा है। इसकी लिखित आवेदन मैंने सेक्टर 4 थाना में देकर मैंने प्राथिमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Related posts

बाबा साहब के सपनों को पूरा करने के लिए हमें मिलकर आगे आना होगा : नायक

Nitesh Verma

दुमका लोकसभा सीट के लिए दीपिका पांडेय सिंह प्रभारी मनोनित

Nitesh Verma

कसमार : लड़कियां सिर्फ दुल्हन नहीं उनके भी सपने हैं : गौतम सागर

Nitesh Verma

Leave a Comment