झारखण्ड बोकारो

बोकारो के 34वें उपायुक्त के रूप में जाधव विजया नारायण राव ने प्रभार ग्रहण किया

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो के 34वे उपायुक्त के रूप मे जाधव विजया नारायण राव ने मंगलवार को निवर्तमान उपायुक्त कुलदीप चौधरी से प्रभार ग्रहण किया। नए उपायुक्त ने पदभार लेने के बाद जिले के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को जिले के विकास के लिए किए जाने वाली कार्यो की गति में निरंतरता बनाए रखने मे सहयोग की अपेक्षा की। उपायुक्त ने कहा कि बोकारो की जनता का विश्वास, उम्मीद एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने मे जिला प्रशासन पूर्ण प्रयास करेगा। सभी कार्यालय के कर्मचारी एक परिवार की तरह है, इस परिवार को चलाने के लिए सभी का सहयोग जरूरी है।

पदस्थापन एवं स्थानांतरण एक प्रक्रिया है जो सेवा की खूबसूरती है

उपायुक्त का प्रभार सौपने के बाद निवर्तमान उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने कहा की सेवा के दौरान पदाधिकारियों का पदस्थापन एवं स्थानांतरण एक प्रक्रिया है। यही सेवा की खूबसूरती दर्शित करता है। इस प्रक्रिया में हम अपने सेवा के दौरान सरकारी योजनाओं से आमजनों को जोड़ने का कार्य करते हैं।
मौके पर उप विकास आयुक्त कीर्ति श्रीजी, अपर नगर आयुक्त सौरव कुमार भुवानिया, डी पी एल आर श्रीमती मेनका, अपर समाहर्ता मो. मुमताज अंसारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी राहुल कुमार भारती, नज़ारत उप समाहर्ता कुमार कनिष्क, जिला शिक्षा अधीक्षक नूर आलम समेत जिला के कई अधिकारी एवं समाहरणालय के सभी कर्मचारी उपस्थित थे

Related posts

सांसद संजय सेठ के निर्देश पर एजेंसियों ने शुरु किया काम

Nitesh Verma

बोकारो जिले में कोयला तस्करी का खुलासा : ट्रक सहित 45 टन अवैध कोयला जब्त

Nitesh Verma

रेल टेका आंदोलनकारियों को बिना शर्त रिहा करे सरकार: शीतल ओहदार

Nitesh Verma

Leave a Comment