बोकारो

बोकारो : चिन्मय विद्यालय मे टैलेंट हंट कार्यक्रम मे कक्षा प्रथम के छात्र छत्राओ का शानदार प्रदर्शन….

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक) : चिन्मय विद्यालय के तपोवन सभागार में कक्षा प्रथम के छात्र छत्राओ के लिए टैलेंट हंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे नन्हे नन्हे बच्चों ने शानदार नृत्य, फैशन शो का शानदार प्रदर्शन किया।
विद्यालय के सचिव महेश त्रिपाठी, प्राचार्य सूरज शर्मा ने कहा कि नृत्य मानव अभिव्यक्ति का एक रसमय भावनाओं से भरब प्रदर्शन है। यह एक सार्वभौम कला है । जिसका जन्म मानव जीवन के साथ हुआ है ।जब आप नृत्य करते हैं तो आपको बेहतर हृदय स्वास्थ्य, मजबूत मांसपेशी , याददाश्त में सुधार, तनाव में कमी ,ज्यादा ऊर्जा जैसी कई शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य लाभ मिलतें हैं। *”किसी ने खूब कहा है नृत्य आत्मा की छिपी हुई भाषा है”।
बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता मुख्य निर्णायक श्रीमती शर्बानी मुखर्जी थी। जिन्होंने बच्चों का नृत्य प्रदर्शन को देखा तथा उनके ऊर्जा और कठिन परिश्रम की सराहना की।अकादमिक पर्यवेक्षिका श्रीमती रश्मि शुक्ला और क्रियाकलाप इंचार्ज श्रीमती दीप्ति पारीक की मौजूदगी में इस प्रतियोगिता को संपन्न किया गया जिसमें कक्षा एक की सभी कक्षा शिक्षिकाएं मौजूद थीं। कक्षा -प्रथम की सभी सेक्शनों से बच्चों की अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें पुरस्कृत भी किया गया।

Related posts

बेहतर कार्य के लिए पत्रकार दीपक सवाल को मिला संपादकीय श्रेष्ठ सम्मान

Nitesh Verma

टीबी उन्मूलन के लिए बढ़ाया जाएगा जांच का दायराः बन्ना गुप्ता

Nitesh Verma

बोकारो : मारुती मैदान मे हैंडलूम एंड हैंडीक्राफ्ट डिजनीलैंड मेला का हुआ उद्घाटन

Nitesh Verma

Leave a Comment