बोकारो

बोकारो भाजपा कार्यालय मे अटल बिहारी वाजपेयी की 98वीं जयंती मनाई गई…

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक) : भाजपा बोकारो जिला द्वारा जिला कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी के जयंती को सुशासन दिवस के रुप में मनाया गया. जिसमें बोकारो जिला के विभिन्न मंडल को कार्यकर्ताओं में अटल बिहारी वाजपेई जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
बोकारो के पूर्व जिलाध्यक्ष रोहितलाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनसघ के संस्थापक भारत रत्न पुर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती को आज पूरा देश सुसाशन दिवस के रूप मे मनाई जा रही। हर जिले के बूथ स्तर से जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है।
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी सरकार की क्रिसमस के रूप में एक ही तारीख पर सुशासन दिवस निर्धारित करने के साथ-साथ इस तारीख को सरकारी कार्य दिवस के रूप में घोषित करने की घोषणा की है, राष्ट्र में तानाशाही पर सवाल उठाने के लिए आलोचना की है। वरिष्ठ नेता के के मुन्ना ने कहा कि
25 दिसंबर 2019 को सुशासन दिवस पर कर्मियों, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय द्वारा राज्य मंत्री (पीपी) डॉ. जितेंद्र सिंह द्वारा ‘सुशासन अनुक्रमण’ शुरू किया गया था। सरकार की सुशासन के लिए सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी ब्लॉग से प्रेरणा ली है। सुशासन की शुरूआत न केवल भारत के राज्यों में बल्कि अन्य देशों में भी दोहराई जा रही है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता दिलीप श्रीवास्तव व संचालन जिला महामंत्री जयदेव राय ने की।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से कमलेश राय,लीला देवी,जयदेव राय, अशोक कुमार पप्पू,इंद्र कुमार झा,महेन्द्र राय,नीरज कुमार,ए के वर्मा,त्रिलोकी सिंह,वीरभद्र सिंह, शंकर रजक, राजीव कंठ,द्वारिका मुन्ना,राकेश मधु,धर्मेंद्र महथा,सपन गोस्वामी, अनिल सिंह,अशोक सिंह,मनजीत सिंह,आदि मौजूद थे।

Related posts

BSL NEWS: पीएलसी सिमेटिक एस7-400 पर प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

बोकारो : सिटी कालेज प्राचार्य से धर्मवीर सिंह ने किया वार्ता, उठाया खेल एवं खिलाड़ियों की आवाज

Nitesh Verma

महिला कर्मियों के लिए “समृद्धि” – मैनेजमेंट एवं बिज़नेस क्विज प्रतियोगिता  का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment