अपराध झारखण्ड बोकारो

बोकारो में दिन दहाड़े ज्वेलरी दुकान पर गोलीबारी कर फरार हुए अपराधी

बोकारो (ख़बर आजतक) : बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो में एक ज्ञान ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान पर गोली चली है. ये दूकान घटना मेघदूत मार्केट के में है. सूत्रों की माने तो बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. गोली ज्ञान ज्वेलर्स के सामने लगे शीशे में लगी. घटना के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी फायरिंग करते हुए फुसरो से बैंक मोड़ की ओर भाग निकले. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बेरमो थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया सूचना मिलने के बाद हम इलाके की घेराबंदी कर रहे हैं. पुलिस इस दिशा में काम कर रही है. जांच के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी.बता दें कि इस तरह की यह दूसरी घटना है. बीते 17 मई को फुसरो में मोती अलंकार ज्वेलर्स में भी अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की थी, जिसमें दुकान के अंदर बैठे दुकान मालिक बाल-बाल बच गए थे,

इस बात से युवा व्यापारी संघ आक्रोशित हो गया था और सड़क जाम कर दिया था तथा बाजार की सभी दुकानें बंद करा दी थी.17 मई को हुई घटना के बाद मौके पर पहुंचे बेरमो डीएसपी वशिष्ठ नारायण सिंह ने दुकानदारों को आश्वासन दिया था कि 48 घंटे के अंदर पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस आश्वासन के बाद दुकानदारों ने सड़क जाम हटाया और अपनी दुकानें फिर से खोली थी.
एक महीने में यह दूसरी बार है जब अपराधियों ने किसी ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग कर लोगों में भय फैलाने और डराने की कोशिश की है. आक्रोशित दुकानदारों ने एकत्रित होकर सड़क जाम कर दिया.

Related posts

“सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास” के मंत्र के साथ देश और राज्य का विकास करना हमारी प्रथामिकता: कर्मवीर सिंह

Nitesh Verma

सरला बिरला द्वारा फैकेल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम में हालिया प्रगति ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

डुमरी विधानसभा उपचुनाव के सफल संचालन को लेकर प्रशासन सख्त

Nitesh Verma

Leave a Comment