अपराध झारखण्ड बोकारो

बोकारो में भूमि विवाद में कार्य स्थल पर मजदूरों के साथ मारपीट व हवाई फायरिंग

बोकारो (ख़बर आजतक : बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के नेहरू कोऑपरेटिव में भूमि विवाद में भू-माफियाओं द्वारा मजदूरों के साथ मारपीट करने तथा हवा में फायरिंग का मामला प्रकाश घटा है.
मिली जानकारी के अनुसार जमीन पर कर्नल अजय कुमार नामक व्यक्ति का निर्माण कार्य चल रहा था। तभी भू-माफियाओं ने आकर मजदूरों से काम बंद करने को कहाँ जब मजदूरों ने इसका विरोध किया तब भू माफियाओ ने मजदूरों के साथ मारपीट की. इसके बाद हवा में फायरिंग भी की.

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जाँच में जुट गई.. गोली चलने के मामले पर सिटी डीएसपी आलोक रंजन ने कहा कि गोली चलने की कोई पुष्टि नहीं की गई है। कहा कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है.

मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी तथा दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा। मालूम हो कि कर्नल अजय कुमार लंबे समय से इस विवाद का सामना कर रहे थे। अंततः आज भू माफियाओं ने उनका काम भी रोक दिया। घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

Related posts

कमलेश सिंह ने किया दस ग्रामीण सड़कों का ऑनलाइन शिलान्यास

Nitesh Verma

बीजीएच में मनाया गया विश्व स्वास्थ्य दिवस  

Nitesh Verma

सरला बिरला विश्वविद्यालय में चल रहे झारखंड नर्सेज रजिस्ट्रेशन काउंसिल की परीक्षा का स्वास्थ्य विभाग के मुख्य निर्देशक डॉ विरेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया निरीक्षण

Nitesh Verma

Leave a Comment