खेल झारखण्ड बोकारो

बोकारो में 20वीं ओपन बास्केटबॉल चैंपियनशिप का भव्य आयोजन, इच्छुक खिलाडी ऐसे करें आवेदन

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक): बोकारो जिले में लगातार 20 वर्षो से बोकारो ओपन बास्केटबॉल चैम्पियनशिप का आयोजन किया जाता रहा है जहां हर वर्ष दिसंबर महीना के 30/31 तारीख को टूर्नामेंट आयोजित किया जाता रहा है। इस बार भी बोकारो जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन एसोसिएटेड विथ आईटीके इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा हैं।
इस आयोजन में बोकारो के हर वर्गों के खिलाड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकते है जिसमे अल्युमिनि से लेकर नए खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेंगे और इसके साथ ही पिकनिक का भव्य आयोजन किया जाता है। इस टूर्नामेंट में लीग कम नॉकआउट नियम के तहत मैच करवाया जाता है। 8 से 10 टीम इस टूर्नामेंट में भाग लेती है जहा हर एक टीम में एक गोल्डन ब्वॉय नामक प्लेयर खेला जाता है जिसकी प्वाइंट्स और प्लेयर के द्वारा स्कोर होगी उसे दुगना स्कोर दिया जाता है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 29 तारीख से हो जाती है जिसमें 29 तारीख को टीम को रजिस्ट्रेशन करवाना होता है उसके बाद मैच कब किसको किस टीम से खेलना है उसी दिन तय हो जाती है, 30 और 31 तारीख को मैच आरंभ हो जाता है। इस टूर्नामेंट से खेल के माध्यम से युवाओं को सशक्त बनाया जाता है साथ ही खेल के क्षेत्र में युवाओं को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होता है। इसलिए इच्छुक बास्केटबॉल खिलाड़ी बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन 29 दिसंबर शाम 4 बजे तक सेक्टर 12 बास्केटबॉल क्लब में स समय करवाना अनिवार्य है। इसके लिए बोकारो जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन एसोसिएट की आईटीके आपको आमंत्रित करता है।

Related posts

झारखण्ड प्रजापति कु० महासंघ की एक दिवसीय सम्मेलन हुआ सम्पन्न । –

Nitesh Verma

चिरकुण्डा मंडल भाजपा के दुर्गा मंदिर शक्ति केंद्र नेहरू रोड में शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओ के साथ बूथ सशक्तिकरण अभियान को ले कर बैठक

Nitesh Verma

राष्ट्रीय जतरा महोत्सव कार्यक्रम सह वनभोज

Nitesh Verma

Leave a Comment