झारखण्ड पेटरवार बोकारो

बोकारो में CISF के जवान ने की पत्नी की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो जिले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर- 8 स्थित उनके सरकारी आवास की है. पुलिस ने बताया कि दंपति पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के रहने वाले थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि व्यक्ति और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, जो बाद में बढ़ गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा,‘‘ सीआईएसएफ कर्मी ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।” परिजनों के मुताबिक दोनों ने वर्ष 2008 में शादी की थी। घटना से पूर्व अपने बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया आपको बता दें कि इसके बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को बाथरूम में छिपा दिया। फिर संजीत ने सेक्टर 11 डी में जाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी मिलने के बाद हरला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। थाना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

Related posts

बोकारो : भगवान परशुराम मंदिर का निर्माण कार्य 22 फरवरी से प्रारंभ

Nitesh Verma

गोमिया :गोनियाटो के प्रवासी मजदूर की मुम्बई में हुई मौत

Nitesh Verma

एगारकुंड प्रखंड कार्यालय परिसर में बीस सूत्री क्रियान्वयन समिति कार्यालय का उद्घाटन हुआ

Nitesh Verma

Leave a Comment