झारखण्ड बोकारो

बोकारो : वेदांता ईएसएल ने 77वीं स्वतंत्रता दिवस को प्रगति और सशक्तिकरण के साथ मनाया

  • वेदांता ईएसएल ने उस समुदाय के साथ 77वीं स्वतंत्रता दिवस मनाया जिसमें वे काम करते हैं।
  • वेदांता ईएसएल की सीएसआर टीम ने विभिन्न स्थलों पर स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जहां बच्चो ने विभिन्न देशभक्ति गीत, नृत्य, भाषण, शायरी और नाटक प्रस्तुत किए।

बोकारो (ख़बर आजतक): जब देश ने स्वतंत्रता के 77वें वर्ष का जश्न मनाया, तो वेदांता ईएसएल, भारत के प्रमुख एकीकृत स्टील निर्माता ने इस मौके का लाभ उठाकर अपनी प्रगति, सशक्तिकरण और समुदाय पर सकारात्मक प्रभाव की पुनरावृत्ति की। वेदांता-ईएसएल की सीएसआर टीम ने इस महत्वपूर्ण दिन की धाराएँ और भी ऊंची की जब वे विभिन्न परियोजना स्थलों पर इस महत्वपूर्ण दिन का जश्न मनाया।

इस उत्सव में वेदांता ईएसएल स्किल स्कूल, वेदांता ईएसएल आर्चरी अकादमी, वेदांता ईएसएल एक्सेल 30 सेंटर, वेदांता आस विद्यालय, और प्राथमिक स्वास्थ्यकेंद्र, धनडाबर और 150 नंदघर शामिल थे। स्किल स्कूल और आर्चरी अकादमी के छात्र ने विभिन्न देशभक्ति गीत, नृत्य, भाषण, शायरी और नाटक प्रस्तुत किए।

इस मुख्य अवसर पर विभिन्न मुख्य अतिथि गन उपस्थित थें। संतोष रवानी (सियालजोरी मुखिया), सीताराम महतो (पूर्व-मुखिया, सियालजोरी), गांधारी देवी (सरपंच सियालजोरी), पशुपति महतो (स्थानीय नेता), जयप्रकाश महतो (स्थानीय नेता) और वार्ड सदस्य तीर्थांकर अकादमी में उपस्थित थे ताकि वे युवा बच्चों को प्रेरित कर सकें और सिखा सकें कि कैसे कोई भी व्यक्ति कौशल और मूल्यों को विकसित कर सकता है।

वेदांता ईएसएल स्किल स्कूल में, रफिक आलम अंसारी (पंचायत समिति सदस्य, चंदा), सुखदेव बाउरी (पूर्व मुखिया, मधुनिया), खुश मोहम्मद अंसारी (सदस्य नेता, चंदहा) उपस्थित थे और उन्होंने युवा बच्चों को प्रेरित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और उन्हें भारत की स्वतंत्र राष्ट्र के रूप की महत्वपूर्णता के बारे में बताया। संटू राय (अध्यक्ष, किशन मोर्चा), अजय तिवारी (वार्ड सदस्य, उर्सडीह पंचायत), और चिरंजन पाठक (वार्ड सदस्य, बेलुंजा पंचायत) वेदांता ईएसएल एक्सेल 30 सेंटर में उपस्थित थे ताकि वे स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के रूप में उपस्थित हो सकें, जबकि वे छात्रों को उनकी देश के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा करने के लिए प्रेरित करते हैं और उन्हें देश के विकास में योगदान देने के लिए और एक अच्छे नागरिक बनने के लिए प्रेरित करते हैं।

उत्सव अन्य स्थलों पर भी मनाए गए थे, जैसे कि प्राथमिक स्वास्थ्यकेंद्र,धनडाबर, जो रोहित राजक (मुखिया, अलकुसा), शेकर चौबे (प्रतिनिधि, भाजपा), बी. डी चौबे (स्थानीय नेता), और वार्ड सदस्यों द्वारा उपस्थित किए गए थे। वेदांता आस विद्यालय में, स्कूल प्रबंधन ने ध्वज फहराया। यह छात्रों को बताने के लिए था कि वे कैसे एक अच्छे नागरिक बन सकते हैं। 150 नंदघरों में, उत्सवों का आयोजन प्रतिष्ठित क्षेत्रों के पंचायती राज संस्थान (पीआरआई) सदस्यों द्वारा किया गया था।

वेदांता-ईएसएल इस राष्ट्र के विकास के लिए तत्पर रहती है और अपने विभिन्न सीएसआर पहलुओं के माध्यम से दूसरों को भी ऐसे ही करने की सामर्थ्य प्रदान करती है।

About Vedanta ESL Steel Limited:
Located in Sivaljori village in the Bokaro district of Jharkhand, ESL is a leading manufacturer of steel
products. It has a 2.5 million tonnes per annum (MTPA) greenfield integrated steel plant that produces
pig iron, billets, TMT bars, wire rods, and ductile iron pipes. The plant works in sync with the
prescribed environmental standards, bringing international expertise and solutions from reputed
manufacturers to offer world-class services and products.

Related posts

गोमिया विधानसभा की विभिन्न समस्याओं को लेकर पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन 

Nitesh Verma

बोकारो : बालिडीह में मिसो के डिलीवरी वाले से हथियार के बल पर लूट

Nitesh Verma

बोकारो : बाबूलाल जी के संकल्प यात्रा से मिलेगी राज्य को नई दिशा : अमित

Nitesh Verma

Leave a Comment