झारखण्ड बोकारो राँची राजनीति

ब्रेकिंग : जामा विधानसभा से JMM विधायक सीता सोरेन ने पार्टी से दिया इस्तीफा

रिपोर्ट : नितेश वर्मा

बोकारो (ख़बर आजतक) : झारखंड मुक्ति मोर्चा की विधायक सीता सोरेन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस संबंध में एक चिट्ठी लिखी है और इसे पार्टी अध्यक्ष यानी अपने ससुर शिबू सोरेन को भेजी है. सीता ने कहा कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है.

सीता सोरेन ने कहा, मैं झारखंड मुक्ति मोर्चा की केंद्रीय महासचिव और सक्रिय सदस्य हूं. वर्तमान में पार्टी की विधायक हूं. अत्यंत दुखी हृदय के साथ अपना इस्तीफा दे रही हूं.

सीता ने कहा, मेरे स्वर्गीय पति दुर्गा सोरेन झारखंड आंदोलन के अग्रणी योद्धा और महान क्रांतिकारी थे. उनके निधन के बाद से ही मैं और मेरा परिवार लगातार उपेक्षा का शिकार रहे हैं. पार्टी और परिवार के सदस्यों द्वारा हमें अलग-थलग किया गया है, जो मेरे लिए अत्यंत पीड़ादायक रहा है. मैंने उम्मीद की थी कि समय के साथ स्थितियां सुधरेंगी. लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ. झारखंड मुक्ति मोर्चा को मेरे स्व. पति ने अपने त्याग और समर्पण, नेतृत्व क्षमता के बल पर एक महान पार्टी बनाया. आज वह पार्टी नहीं रही. मुझे यह देखकर गहरा दुख होता है कि पार्टी अब उन लोगों के हाथों में चली गई है, जिनके दृष्टिकोण और उद्देश्य हमारे मूल्यों और आदर्शों से मेल नहीं खाते.

Related posts

स्वांग लोकल सेल में नियमित (प्रतिमाह) ऑफर एवं लोड सेल नियमित करने हेतू परियोजना पदाधिकारी को आवेदन देकर आंदोलन की बात कही,

Nitesh Verma

संकट मोचन हनुमान मंदिर के बगल में माँ शक्ति काली पूजन समिति का किया गया भूमि पूजन, कुणाल अजमानी ने किया पूजन

Nitesh Verma

तंत्र के आगे लोग नतमस्तक: सुदेश

Nitesh Verma

Leave a Comment