झारखण्ड धनबाद बोकारो राजनीति

भारत को परम वैभव पर ले जाने के लिए मोदी जी को प्रधानमंत्री बनना जरूरी : ढुल्लु महतो

बोकारो (ख़बर आजतक) : धनबाद लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रत्याशी ढुल्लु महतो ने बोकारो विधानसभा क्षेत्र के बाधा डीह, बासा, बेलूट,गोपालपुर, ब्रह्मन्द्वारिका,चिकसिया, मुर्तिताण्ड, बाँधगोरा साइड, नारायणपुर, भंगाबाजर, बहादुरपुर, सोनाबाद,घटियाली, आमडीहा, सेक्टर 4,भोजपुर कॉलोनी, विकास नगर,इस्पात नगर, नावाडीह, मे जनसंपर्क अभियान चलाया ढुल्लु महतो ने कहा नरेंद्र मोदी ने अपने

कार्यकाल में पांच सबसे बड़े असंभव कार्य को संभव कर दिखाया स्वच्छता अभियान, तीन तलाक, राम मंदिर का निर्माण, सर्जिकल स्ट्राइक, धारा 370 समाप्त, ऐसे पांच असंभव कार्य को नरेंद्र मोदी ने संभव कर दिखाया है जो उनके इच्छा शक्ति का प्रतीक है स्वच्छ भारत अभियान प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प के चलते देश के लोगों ने साथ दिया और आज भारत के हर गांव में शौचालय हर शहर गांव गली और चौराहे हमें स्वच्छ नजर आते हैं। जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 का हटाना जम्मू और कश्मीर की जनता 70 साल से धारा 370 की जंजीरों से जकड़ी हुई थी 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने कश्मीर को अनुच्छेद 370 से मुक्ति दिला दी लद्दाख को एक अलग केंद्र शासित राज्य घोषित किया इससे कश्मीर पंडितों को ही नहीं बल्कि राज्य के हर नागरिकों को अब केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाओं का भी फायदा मिलने लगा जिससे कई सालों तक कश्मीर के लोगों को वंचित रखा गया। इसी तरह राम मंदिर का निर्माण 5 सालों की प्रतीक्षा का प्रतिफल आज प्राप्त हुआ आज पाकिस्तान के आंख में आंख डालकर भारत बात करता है सर्जिकल स्ट्राइक इसका एक जीता जागता उदाहरण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण से लेकर राष्ट्रीय नव निर्माण तक हर क्षेत्र में बेहतरीन कार्य हुए हैं। मोदी जी का लक्ष्य है अंतोदय के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचे।

बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने कहा हमें अपने घरों से निकाल कर देश के विकास के लिए मतदान अवश्य करनी चाहिए यह हमारा अधिकार है देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है आज हम विश्व के पांचवी अर्थव्यवस्था बन चुके हैं और देश को तीसरी अर्थव्यवस्था बनने के लिए हम सब को इस बार नरेंद्र मोदी को फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है ।

Related posts

More than 500 people attended the Annual Jalsa of Jamia Dar-ul-Qirat Boys Madrassa

Nitesh Verma

एन•आई•पी•एम राँची चैप्टर की वार्षिक आम सभा संपन्न, हर्ष नाथ मिश्र चुने गए अध्यक्ष

Nitesh Verma

भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा टेम्पो चालकों को रक्षासूत्र बाँधकर मनाया गया रक्षाबंधन

Nitesh Verma

Leave a Comment