झारखण्ड राँची राजनीति

मणिपुर की घटना दर्दनाक, शर्मनाक और देश को कलंकित करने वाली कुकृत्य घटना : डॉ मनोज

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राजद के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने मणिपुर में हुई घटना कि निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह से मणिपुर पुर में आदिवासी महिला के साथ घृणित कार्य हुआ है शर्मनाक, दर्दनाक और देश को शर्मसार करने वाली घटना है, देश के लिए काला अध्याय है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। इस तरह की घटना को अंजाम देने वाला कोई भी हो उसे फाँसी की सजा मिलनी चाहिए और मणिपुर सरकार को बर्खास्त अविलंब करना चाहिए।

डॉ मनोज कुमार ने कहा कि इतनी बड़ी घृणित घटना घटी और मुजरिम अभी तक पकड़ से बाहर है, भाजपा की मणिपुर सरकार या भाजपा की केंद्र सरकार को शर्म करनी चाहिए यह समाज, राज्य और देश को कलंकित किया है। भाजपा का यह नारा “बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ” सिर्फ ढोंग है, देश की माताएँ बहनें सुरक्षित नहीं है।

इस दौरान डॉ मनोज कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए और मणिपुर सरकार को अविलंब बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। भाजपा सिर्फ वोट की राजनीति करने जानती है माताएँ बहनों को सुरक्षित रखना नहीं जानती सिर्फ बड़ी बड़ी बातें करने पर विश्वास करती है।

इस घृणित कुकृत के लिए राष्ट्रपति को कठोर से कठोर निर्णय लेने की माँग राजद करती है तथा मणिपुर और केंद्र सरकार को अविलंब बर्खास्त कर देना चाहिए।

Related posts

सीएमपीडीआई द्वारा वॉकथॉन और नुक्कड़ नाटक का आयोजन

Nitesh Verma

गोमिया : सीएमडी पी एम प्रसाद को कोल इंडिया चेयरमैन बनाए जाने पर यूनियन के महामंत्री फौजी ने दी बधाई…

Nitesh Verma

भाजयुमो ने लगाया नि:शुल्क चिकित्सा शिविर, 400 से अधिक मरीजों के बीच नि:शुल्क जाँच कर दवा का वितरण

Nitesh Verma

Leave a Comment