झारखण्ड राँची राजनीति

मणिपुर की घटना पर बोलने वाले झारखंड, बंगाल की घटना पर भी मुँह खोलें: आरती कुजूर

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर ने राज्य के सत्ताधारी ठगबंधन दलों पर कड़ा प्रहार किया। इस दौरान आरती कुजूर ने कहा कि मणिपुर की घटना न सिर्फ मणिपुर के लिए बल्कि किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मनाक है, सच में घटना का वीडियो देख मन बहुत आक्रोशित हो गया है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना में शामिल आरोपियों को कड़ी सजा देने का आदेश दिया है।

उन्होने कहा कि राज्य की बहन बेटियाँ, उनके माता पिता मुख्यमंत्री से जानना चाहते है कि राज्य में 5500से अधिक हुए बलात्कार, महिला उत्पीड़न, हत्या का जिम्मेवार कौन है ? उन्होने कहा कि मैं उन सभी नेताओं और राजनीतिक पार्टी से पूछना चाहती हूं केवल मणिपुर की घटना पर ही आप बोलोगे, इसलिए कि वहाँ बीजेपी की सरकार है। झारखंड की बेटी रुपा तिर्की की हत्या पर, दुमका की अंकिता पर, नाला की बेटी पर, चतरा की बेटी पर एसिड अटैक पर, रुबिका हत्याकांड पर जिसमे एक बेटी की बेरहमी से बलात्कार करके हत्या कर दी जाती है और शव को कई टुकड़ों काट दिया जाता है, राँची की संध्या टोपनो की ड्यूटी के दौरान कुचलकर हत्या कर दी जाती है, बंगाल में विधानसभा चुनाव और अभी हाल के दिन में हुए पंचायत चुनाव में आम लोगों की हत्या की जाती है, बहन बेटियों के साथ बलात्कार और हत्या की जाती है, एफआईआर तक दर्ज नहीं किया जाता उल्टे पीड़ितों को ही प्रशासन के द्वारा धमकी दिया जाता है, तब आप सब कहाँ चले जाते हैं, चुप क्यों हो जाते हैं।

इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा कि राजनीति करने वालों से कहना चाहेंगे कि चाहे आप कितना भी राजनीति कर लो किंतु माँ बहनों के साथ हुए बर्बरता पर भेदभाव न करें।

Related posts

बोकारो : धोखाधड़ी कॉल उठाने से गायब हुए 84 हजार, मामला दर्ज

Nitesh Verma

सरयू राय से बोले डीवीसी चेयरमैन ‐ “दामोदर में छाई और राख नहीं गिराएँगे”

Nitesh Verma

भाजपा ने एक सोची समझी साजिश के तहत राहुल गांधी के संसद की सदस्यता समाप्त करने का काम किया है:-वकील बाउरी

Nitesh Verma

Leave a Comment