झारखण्ड राँची

महानदी कोलफील्ड लिमिटेड उड़ीसा में जूनियर इंजीनियर के पद पर हुई प्रमोद मुर्मू की नियुक्ति, आदिवासी छात्र संघ ने किया सम्मानित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आदिवासी छात्र संघ की बैठक केंद्रीय कार्यालय में शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में आदिवासी छात्र संघ बोकारो जिलाध्यक्ष प्रमोद मुर्मू का नियुक्ति महानदी कोलफील्ड लिमिटेड उड़ीसा में जूनियर इंजीनियर के तौर पर नियुक्ति होने पर पूरे छात्र संघ परिवार की ओर से उन्हें बधाई दी गई।

इस दौरान प्रमोद मुर्मू आदिवासी छात्र संघ से विगत एक दशक से जुड़कर जल, जंगल और जमीन एवं छात्रहित में आदिवासी समाज को जागरुक करने व अन्य सामाजिक विषयों पर कार्य कर रहे थे। प्रमोद मुर्मू 2016 में आदिवासी छात्र संघ धनबाद जिला के जिला संयोजक के पद को संभाले हुए। 2018 से वर्तमान समय तक बोकारो जिला अध्यक्ष के रुप में जिम्मेदारी को निभा रहे हैं।

इस मौके पर प्रमोद मुर्मू ने कहा कि आदिवासी छात्र संघ का स्लोगन है – पढ़ेंगे और हक के लिए लड़ेंगे। इसी तर्ज पर छात्र-छात्राएं अपने लक्ष्य को पाने के लिए निरंतर प्रयास करते रहे। इसी से सफलता मिलेगी। इन्होंने अपने सफलता का श्रेय उन्होंने अपने माता-पिता, शिक्षक एवं समाजिक अगुवाओं को दिए हैं।

इस मौके पर आदिवासी छात्र संघ केंद्रीय मीडिया प्रभारी सुमित उराँव, राँची विश्वविद्यालय अध्यक्ष मनोज उराँव, नगड़ी प्रखंड अध्यक्ष महादेव उराँव, प्रवक्ता महादेव बेक, रातू प्रखंड पूर्व अध्यक्ष रमेश मुण्डा, राजेश उराँव, आनंद उराँव, सुशांत उराँव, विनोद टोप्पो, अमित टोप्पो उपस्थित थे।

Related posts

गोमिया के विभिन्न क्षेत्रों में छठ महापर्व धूमधाम व भक्तिभाव से संपन्न

Nitesh Verma

गोमिया में भाजपा का  विधानसभा स्तरीय हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन

Nitesh Verma

धनबाद उपायुक्त संदीप सिंह के निर्देशानुसार जिले के पदाधिकारियों ने किया जिले की 54 पीडीएस दुकान का औचक निरीक्षण

Nitesh Verma

Leave a Comment