SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

महिला कर्मियों के लिए “समृद्धि” – मैनेजमेंट एवं बिज़नेस क्विज प्रतियोगिता  का आयोजन

बोकारो (ख़बर आजतक) : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पृष्ठभूमि में दिनाँक 06  मार्च को मानव संसाधन विकास विभाग में महिला कर्मियों के लिए “समृद्धि” – मैनेजमेंट & बिज़नेस क्विज प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया, जिसमे विभिन्न विभागों के 18 टीमों ने हिस्सा लिया. क्विज मास्टर के रूप में मानव संसाधन विभाग से सुश्री नीता बा, महाप्रबंधक तथा श्री अमित आनंद, सहायक महा प्रबंधक ने कुल 02 राउंड में क्विज प्रतियोगिता का संचालन किया. क्विज प्रतियोगिता में सुश्री अंकिता देव एवं सुश्री सोनाक्षी प्रिया की टीम को प्रथम स्थान, सुश्री सोनाली गुप्ता एवं चाहत प्रिया की टीम को द्वितीय तथा सुश्री शिप्रा हेम्ब्रम तथा सुश्री सुष्मिता सोरेन की टीम को तृतीय प्राप्त हुआ.

पुरष्कार वितरण तथा कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) श्री राजन प्रसाद तथा मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन विभाग) श्री मनीष जलोटा ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम के आयोजन में मानव संसाधन विकास विभाग का अहम् योगदान रहा. 

Related posts

राज्यपाल पहुँचे अल्बर्ट एक्का चौक, फोड़ी मटकी

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मिले खीरू महतो, नीतीश कुमार के झारखंड दौरे से संबंधित जानकारी से कराया अवगत व राजनीतिक मुद्दों पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

बीआईटी मेसरा में कर सकते हैं होटल मैनेजमेंट, 20 जून तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

Nitesh Verma

Leave a Comment