झारखण्ड राँची

मेगा ट्रेड फेयर : नेशनल और इंटरनेशनल हैंगर में दिख रही लोगों की भीड़

थाइलैंड की कुर्ती व डिजाइनर सूट लोगों को भा रहा

प्रतिदिन लोगों की बढ़ रही भीड़

झारखंड चैंबर और जीएस मार्केटिंग एसोसिएट्स ने लगाया फेयर
#नितीशमिश्र राँची(खबरआजतक) : मोरहाबादी मैदान में लगे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर प्रतिदिन लोगों की भीड़ प्रतिदिन बढ़ रही है। लोग अपने परिवार और दोस्तों संग मेगा ट्रेड में खरीदारी के साथ मनोरंजन भी कर रहे हैं। झारखंड चैंबर और जीएस मार्केटिंग एसोसियेट्स के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस ट्रेड फेयर में ऑफरों के बीच मंगलवार को भी खरीदारी का सिलासिला चला। दोपहर के बाद लोगों का आना शुरु हो गया था। लोगों की अधिकतर भीड़ इंटरनेशनल हैंगर में दिख रही है। यहाँ आफगानिस्तान, ईरान, बांग्लादेश, दुबई, सिंगापुर, थाइलैंड आदि के स्टॉल लगे हैं। आफगानिस्तान के स्टॉल पर ड्राइफ्रुट की विभिन्न वैराइटी लोगों को पंसद आ रहा है। वहीं थाइलेंड की कुर्ती भी आकषर्ण का केंद्र बना हुआ है। थाइलैंड की कुर्ती, प्लाजो ₹ एक हजार में मिल रहा है। वहीं, डिजाइन सूट की कीमत भी ₹एक हजार है। ट्रेड फेयर में सेलो कंपनी के भी स्टॉल लगाए हैं। जहाँ कंपनी के सभी उत्पादों पर 40 प्रतिशत तक की छुट दी जा रही है। इसके अलावा कई अन्य उत्पादों पर छुट मिल रहा है।

लोगों को भा रहा केरला का हलवा

ट्रेड फेयर में केरला का स्टॉल लगा हुआ है। जहाँ विभिन्न प्रकार के हलवा बिक रहे हैं। अंगूर, केला, गाजर, नारियल, पिस्ता आदि का हलवा का लोग टेस्ट कर रहे हैं और खरीद कर घर भी ले जा रहे हैं। ट्रेड फेयर में ज्योतिष परामर्श भी दिया जा रहा है। साथ ही कार्ड देखकर अपने भाग्य के बारे में भी जान सकते हैं। थ्रीडी पेंटिंग भी लोगों को पंसद आ रहा है।

आधार का भी लगा स्टॉल

ट्रेड फेयर में यूआइडीएआइ का स्टॉल भी लगा है, जहां नया आधार कार्ड बनाने और सुधार करने का काम हो रहा है। वहीं, कई सरकारी विभागों के स्टॉल भी लगे हुए है, जहाँ सरकार की योजनाओं के बारे में बताया जा रहा है। इसके अलावा नि:शुल्क बीपी, शुगर आदि की भी जांच की जा रही है।

चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री और महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन ने कहा कि मोरहाबादी मैदान में आयोजित इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में शहरवासियों की भारी संख्या में उपस्थिति उत्साहवर्धक है। ट्रेड फेयर में खरीदारी पर ग्राहकों को आकर्षक योजनाएं व निश्चित उपहार मिल रहा है। राँचीवासियों से आग्रह है आप भी सपरिवार इस ट्रेड फेयर में आएँ और ट्रेड फेयर का आनन्द लें। ट्रेड फेयर में 9 देश समेत 18 राज्यों के यूनिक प्रोडक्ट का प्रदर्शन किया गया है।

राज्यपाल के प्रधान सचिव पहुँचे ट्रेड फेयर

राज्यपाल के प्रधान सचिव नितिन मदन कुलकर्णी अपने परिवार संग ट्रेड फेयर का भ्रमण किया। उन्होंने झारखंड चैंबर द्वारा लगाए गए ट्रेड फेयर की प्रशंसा की। उनके आगमन पर उनका स्वागत चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, सह सचिव रोहित पोद्दार, शैलेश अग्रवाल, प्रवक्ता ज्योति कुमारी ने किया।

Related posts

रविवार को अपने सहयोगियों के साथ पंजाबी भवन में भजन कीर्तन प्रस्तुत करेंगी ज्योति चावला

Nitesh Verma

एमएसएमई उद्योगों के लिए सब्सिडी 25% से बढ़ाकर 40% करेगी राज्य सरकार : हेमंत सोरेन

Nitesh Verma

गर्मी के दौरान पेयजल समस्या के समाधान के लिए उपायुक्त ने की बीसीसीएल, टाटा सहित अन्य कंपनियों के साथ बैठक

Nitesh Verma

Leave a Comment