झारखण्ड राँची राजनीति

मोदी की गारंटी पर अल्पसंख्यक समाज को पूर्ण विश्वास: कर्मवीर सिंह

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा के प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी जिला अध्यक्ष व जिला महामंत्रीयों की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों और मोदी की गारंटी पर अल्पसंख्यक समाज को पूर्ण रुप से विश्वास है और मुस्लिम समाज विकास के साथ जुड़कर आगे बढ़ाने के लिए अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार करते हुए सबको एक समान दर्जा में लाने का प्रयास कर रहे है। नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों का लाभ अल्पसंख्यक समाज को पूर्ण रुप से मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने के लिए अभी से प्रयास करने की आवश्यकता है और हमें पूर्ण विश्वास है कि 2024 में भाजपा की झोली में 2019से ज्यादा सीट आएगी।

इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात ने कहा कि किसी भी कार्य में पीछे नहीं है और पार्टी के लिए तन मन धन लगाकर कार्य कर रही है जिसका परिणाम है कि बहुत ही तादाद में अल्पसंख्यक समाज भाजपा से जुड़े रहे हैं और आने वाले समय में अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में होंगे। उन्होंने कहा कि संगठन के द्वारा दिए गए करों को पूर्ण रूप से करने के लिए अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता तैयार है और लोकसभा चुनाव से पहले अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा दो बड़ा सम्मेलन, स्नेह संवाद, शुक्रिया मोदी, जैसे कार्यक्रम करेगी और अल्पसंख्यक समाज का वोट भाजपा की झोली में लाने का प्रयास करेगी।

वहीं मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सोना खान ने कहा कि सभी पदाधिकारी को जिलों में प्रवास कर सभी जिलों मैं मंडल बूथ कमिटी का सत्यापन करें।

इस बैठक में कमल खान भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी तारिक इमरान मुख्य रुप से शामिल थे।

इसका संचालन ताजदार आलम बहुत धन्यवाद ज्ञापन नजीर खान ने किया।

इस कार्यक्रम में डॉ आरिफ नासिर भट्ट, शमीम रजा, मोनालिसा लकड़ा, लड्डू खान, शाजिया तबस्सुम, नजीर आलम, गुरमीत सिंह, जूही तबस्सुम, सैयद तनवीर आलम, यासीन भारती, जाकिर हुसैन, मोहम्मद रियाज, मोहम्मद फारुक अंसारी, गुरमीत सिंह, फातिमा शाहीन, इमरान खान, मोहम्मद जान अंसारी, राफिया नाज आदि शामिल थे।

इस कार्यक्रम के पश्चात विभिन्न पार्टियों के नेता व कार्यकर्ताओं ने भाजपा के नीति और सिद्धांतों से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामा और भाजपा परिवार में शामिल हुए जमशेदपुर से आजसू के जिला अध्यक्ष जुम्मन खान, मोहम्मद फिरोज, गुरदीप सिंह, गुरमीत सिंह, तबस्सुम खान, काँग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अबू हसन सहित अन्य ने सदस्यता ग्रहण की।

Related posts

लोकसभा चुनाव : मैने 18 साल से अपने ससुर जी को अपने पति को पॉलिटिक्स में काम करते हुए देखा है : अनुपमा सिंह

Nitesh Verma

नैक मूल्यांकन के दृष्टिकोण से पांकी के मजदूर किसान कॉलेज ने गुलाबचंद अग्रवाल कॉलेज छत्तरपुर से किया एमयू

Nitesh Verma

डी वाय पाटिल इंटरनेशनल स्कूल में स्कूली छात्र छात्राओं ने मनाया दुर्गा महोत्सव

Nitesh Verma

Leave a Comment