झारखण्ड बोकारो

युवा काँग्रेस प्रभारी ने जिला प्रभारी व जिलाध्यक्ष को दिया टॉस्क, कहा ‐ “पूरे प्रखण्ड में सुधार कर 7 दिनों के भीतर पूर्ण कमिटि चाहिए”

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची (खबर_आजतक) : झारखण्ड प्रदेश युवा कॉंग्रेस के द्वारा मंगलवार को प्रदेश कार्यकारिणी का बैठक सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज ने किया। इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि झारखण्ड कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, नवनियुक्त मंत्री दीपिका पाण्डेय सिंह एवं इरफान अंसारी शामिल हुए। वहीँ कार्यकारिणी मीटिंग को आगे बढ़ाते हुए झारखण्ड प्रभारी इशिता सेढ़ा ने अगले तीन माह के लिए युवा कॉंग्रेस के जिला प्रभारी एवं जिलाध्यक्ष एवं को टास्क दिया।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रखण्ड कमिटी में सुधार कर के 7 दिनों के भीतर पूर्ण कमिटी चाहिए। वहीं राजेश ठाकुर ने कहा कि हम युवा कॉंग्रेस के साथ खड़े हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में युवाओं के दम पर चुनाव जीतेंगे। साथ ही मंत्री दीपिका पाण्डेय सिंह ने कहा कि मैं युवा कांग्रेस का ही प्रोडक्ट हूँ और मेरे जीत में युवा कांग्रेस का अहम योगदान है। आने वाले दिनों में मुझे जो जिम्मेदारी दी गयी है, उसे बखूबी निभाऊँगी और युवा कांग्रेस के साथी को जहाँ मेरी जरूरत पड़ेगी वहाँ साथ रहूँगी।

वहीं मंत्री इरफान अंसारी ने कहा कि युवा कॉंग्रेस के एक एक साथी को मजबूत करने की आवश्यकता है और मैं हर सम्भव कोशिश करूँगा साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे कभी भी युवा कॉंग्रेस के साथी कॉल कर सकते हैं। मैं उनकी समस्याओं को हर हाल में हल करूँगा।

युवा कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिजित राज ने कहा कि अगले एक महीने में प्रखण्ड से पंचायत तक संगठन को ले जाएँगे और सरकार के द्वारा किए गए कार्यों के पर्चे के माध्यम से एक घर तक यूथ कांग्रेस के साथी के जरिये पहुँचाने का कार्य करेंगे और विधानसभा चुनाव इंडिया गठबंधन को जिताने का कार्य करेंगे। वहीं आज की बैठक में कूछ साथियों को प्रमोशन दिया गया जिसमें मुख्य रुप से जमील अहमद, विक्की ठाकुर को जिलाध्यक्ष से प्रदेश का महासचिव बनाया गया। वहीं गौरव सिंह को विधानसभा से राँची महानगर का जिलाध्यक्ष बनाया गया।

इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आफ़ताब आलम, निशा भगत, रौशन कुमार, कुलदीप रवि, देव शर्मा, प्रदेश महासचिव सौरभ अग्रवाल, फहद खान, शादाब खान, लक्ष्मी कांत, इमरान, अभिषेक, प्रतीक सिन्हा, विनोद क्षत्रिय, जिलाध्यक्ष आज़ाद अंसारी, मोतीलाल, मुन्ना खान, अमित बरुवा, रफीक अंसारी, विशाल डुंगडुंग, गुलाम जीलानी, नीतीश भारद्वाज, सुरेन्द्र उराँव और राष्ट्रीय युवा कॉंग्रेस के द्वारा नियुक 5 राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर शामिल हुए।

Related posts

ईएसएल ने प्रधान मंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान के तहत तपेदिक रोगियों के लिए एक पोषण सहायता किट कार्यक्रम शुरू किया

Nitesh Verma

काँग्रेस का असली चेहरा जुबान पर आ जाता है: अनन्त ओझा

Nitesh Verma

केनरा बैंक की करेंसी चेस्ट से 44 लाख रुपये गायब, एफआइआर

Nitesh Verma

Leave a Comment