झारखण्ड धनबाद

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ढोकरा शाखा के नवनिर्मित शाखा परिसर का हुआ उद्घाटन

धनबाद (प्रतीक सिंह) : सोमवार को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ढोकरा शाखा के नवनिर्मित शाखा परिसर का उद्घाटन बैजनाथ सिंह अंचल प्रमुख अंचल कार्यालय रांची, दीपमाला लकड़ा क्षेत्र प्रमुख यूनियन बैंक ऑफ इंडिया,क्षेत्रीय कार्यालय धनबाद,दोनों उपक्षेत्र प्रमुख क्रमशः उमेश चन्द्र व ब्रजेन्द्र कुमार सिंह की गरिमामयी उपस्थिति में किया गया। शाखा उद्घाटन के अवसर पर काफी संख्या में ग्राहकगण और जनसमूह उपस्थित थे।

इस अवसर पर बैजनाथ सिंह अंचल प्रमुख,अंचल कार्यालय,रांची ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि बैंक सदैव उत्कृष्ट ग्राहक सेवा हेतु तत्पर है।उन्होने बैंक के विभिन्न उत्पादों जैसे यूनियन मिलिनियर,यूनियन मुस्कान और विभिन्न ऋण योजनाओं की जानकारी प्रदान की एवं बताया कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्र के आर्थिक विकास के लिए कटिबद्ध और प्रयासरत है।इस अवसर पर दीपमाला लकड़ा क्षेत्र प्रमुख,क्षेत्रीय कार्यालय, धनबाद ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य अधिक से अधिक ग्राहकों को बैंक से जोड़ना और उनको आवश्यक बैंकिंग सेवाएँ मुहैया करवाना है।सभी उपस्थित ग्राहकों से उन्होने आह्वान किया कि आपसभी अधिक से अधिक लोगों को बैंकिंग सेवाएँ के लिए बैंक से जोड़ें और बैंक की सेवाओं का लाभ उठाएं।
इस अवसर पर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय धनबाद के मुख्य प्रबन्धक पी. एन. राय,उमेश कुमार,अजय कुमार,सोनल गौतम,एमएलपी प्रमुख,आनंद कुमार, आरएलपी प्रमुख,प्रवीण सिन्हा और धनबाद शहर स्थित शाखाओं के शाखा प्रमुख अमित कुमार,दीपक कुमार,अनिल कुमार,अरविंद कुमार सिंह,चन्द्रशेखर कुमार और ढोकरा शाखा के समस्त स्टाफ सदस्य व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।शाखा प्रमुख कृष्ण कुमार ने उपस्थित सभी अतिथियों व स्थानीय ग्राहकों का स्वागत किया ।

Related posts

सरला बिरला में स्वामी विवेकानन्द जयंती पर एनएसएस यूनिट द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

एसडीओसीएम परियोजना प्रबंधन के साथ भारतीय मजदूर संघ का परिचयात्मक तथा 41 सूत्री एजेन्डा वार्ता बैठक संपन्न

Nitesh Verma

सेल बोकारो स्टील प्लांट को प्रतिष्ठित कलिंगा “पर्यावरण उत्कृष्टता” पुरस्कार से सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment