झारखण्ड राँची

रविवार को अपने सहयोगियों के साथ पंजाबी भवन में भजन कीर्तन प्रस्तुत करेंगी ज्योति चावला

समस्त महिलाओं के लिए यह कार्यक्रम बेहद उत्साहित करने वाला: विजया अज़मानी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): ज्योति भाटिया एवं उनके सहयोगियों द्वारा रविवार शाम को संध्या 4 से 6 बजे तक पंजाबी भवन, लाला लाजपत राय पथ में सुमधुर भजन-कीर्तन प्रस्तुत किया जाएगा। पंजाबी हिंदू बिरादरी की महिला मंच का ये पहला कार्यक्रम है, जिसमें पूरे समाज से सभी सम्मानीय महिलाओं को आमंत्रित किया गया है।

ये जानकारी देते हुए बिरादरी महिला मंच की महासचिव बबिता खन्ना ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफ़ल करने में मंच की तमाम महिलाएँ अपना भरपूर सहयोग कर रही हैं।

इस दौरान उपाध्यक्ष विजया अज़मानी ने बताया कि सभी महिलाओं में इस कार्यक्रम के लिए उत्साह और उमंग बेहद ही खुश करने वाला है।

वहीं अध्यक्षा ज्योति चावला ने बताया कि आगामी महीनों में महिला मंच सभी महिलाओं के सहयोग और साझेदारी से अन्य भी कार्यक्रमों का आयोजन करेगा जिसमें अमृतवाणी पाठ को पुनः ही शुरु करना भी शामिल है।

इस दौरान महिला मंच की कार्यकारिणी सदस्या सीमा उग्गल, मीनाक्षी मेहरा, अनिता सखूजा, दर्शना अजमानी, पुनम माकन, वीणा माकन, जया विरमानी, सुमन मिनोचा ने कहा कि बिरादरी की ज्यादा से ज्यादा महिलाएँ इस कार्यक्रम में शामिल हों, इसके लिए वे सभी को व्यक्तिगत तौर पर आमंत्रित कर रहीं हैं।

Related posts

बोकारो में आधी रात को अवैध कोयला तस्करों पर कार्रवाई…

Nitesh Verma

यूपीएससी के सफल छात्र क्षितिज वर्मा पहुँचे चाणक्य आईएएस एकेडमी

Nitesh Verma

चम्पाई सोरेन को ट्वीट कर जेएसएससी सीजीएल परीक्षा की तिथि अतिशीघ्र घोषणा करने का किया निवेदन: दुर्गेश यादव

Nitesh Verma

Leave a Comment