राँची

राँची: गुजरात की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गुजरात में किया गया विकास व गुजरात की जनता द्वारा भाजपा के प्रति विश्वास की जीत : अजय राय

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा झारखंड मीडिया संपर्क विभाग के संयोजक व गुजरात विधानसभा चुनाव में 137 छोटा उदयपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रवासी अजय राय ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के ऐतिहासिक जीत पर कहा कि गुजरात विधानसभा में भाजपा को मिली प्रचंड जीत उन नेताओं के मुँह पर करारा तमाचा है जो हमेशा अनर्गल प्रलाप कर गुजरात के विकास मोडल पर भाजपा को कोस रहे थे। उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गुजरात मे किया गया विकास व गुजरात की जनता द्वारा भाजपा के प्रति विश्वास की जीत है।

अजय राय ने कहा कि अपने प्रवास के दौरान उन्होंने जिस क्षेत्र में भी प्रवास किया वहाँ पर विकास की रफ्तार किस गति से बढ़ रही है वह साफ तौर पर दिखती थी। उन्होंने बताया कि वह 137 छोटा उदयपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवास कर रहे थे उस क्षेत्र की कुल आबादी में 82% की जनसंख्या सिर्फ आदिवासी समाज की थी जहाँ हर गाँव को राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के तहत पक्की सड़क, बिजली ,पानी ,स्वास्थ जैसे सुविधाओं से जोड़ा गया है जिससे हर परिवार को उसका लाभ मिल रहा है। यह विकास झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को भी एक बार देख कर आना चाहिए जो खतियानी जोहार के नाम पर आज भी आदिवासियों, मूलवासी को ठग रहे हैं।

वहीं अजय राय ने कहा कि कांग्रेस व आप पार्टी के लाख दुष्प्रचार के बाद भी भाजपा के गुजरात में किए गए विकास को जनता ने हाथों हाथ लिया है और रिकॉर्ड तोड़ प्रचंड बहुमत देकर उन पार्टियों को भी करारा जवाब दिया है जो जनता को कई तरह के सब्जबाग दिखाने का हर संभव प्रयास किया।

Related posts

जेसीआई राँची ने एक्सपो उत्सव को लेकर निकाली एक्सपो अवेयरनेस बाइक रैली, सिटी एसपी ने झंडी दिखाकर रैली को किया फ्लैग ऑफ

Nitesh Verma

सीएमपीडीआई द्वारा “भ्रष्टाचार उन्मूलन में युवाओं की भूमिका” विषय पर निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

राँची: श्रीमद्भागवतद्गीता धर्म ग्रंथ नहीं अपितु सनातन संस्कृति का प्रतीक : प्रो नीलिमा पाठक

Nitesh Verma

Leave a Comment