राँची

राँची: गुजरात की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गुजरात में किया गया विकास व गुजरात की जनता द्वारा भाजपा के प्रति विश्वास की जीत : अजय राय

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा झारखंड मीडिया संपर्क विभाग के संयोजक व गुजरात विधानसभा चुनाव में 137 छोटा उदयपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रवासी अजय राय ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के ऐतिहासिक जीत पर कहा कि गुजरात विधानसभा में भाजपा को मिली प्रचंड जीत उन नेताओं के मुँह पर करारा तमाचा है जो हमेशा अनर्गल प्रलाप कर गुजरात के विकास मोडल पर भाजपा को कोस रहे थे। उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गुजरात मे किया गया विकास व गुजरात की जनता द्वारा भाजपा के प्रति विश्वास की जीत है।

अजय राय ने कहा कि अपने प्रवास के दौरान उन्होंने जिस क्षेत्र में भी प्रवास किया वहाँ पर विकास की रफ्तार किस गति से बढ़ रही है वह साफ तौर पर दिखती थी। उन्होंने बताया कि वह 137 छोटा उदयपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवास कर रहे थे उस क्षेत्र की कुल आबादी में 82% की जनसंख्या सिर्फ आदिवासी समाज की थी जहाँ हर गाँव को राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के तहत पक्की सड़क, बिजली ,पानी ,स्वास्थ जैसे सुविधाओं से जोड़ा गया है जिससे हर परिवार को उसका लाभ मिल रहा है। यह विकास झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को भी एक बार देख कर आना चाहिए जो खतियानी जोहार के नाम पर आज भी आदिवासियों, मूलवासी को ठग रहे हैं।

वहीं अजय राय ने कहा कि कांग्रेस व आप पार्टी के लाख दुष्प्रचार के बाद भी भाजपा के गुजरात में किए गए विकास को जनता ने हाथों हाथ लिया है और रिकॉर्ड तोड़ प्रचंड बहुमत देकर उन पार्टियों को भी करारा जवाब दिया है जो जनता को कई तरह के सब्जबाग दिखाने का हर संभव प्रयास किया।

Related posts

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने दिया इस्तीफा, तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे हेमंत सोरेन

Nitesh Verma

होली हमारी संस्कृति के अभिन्न अंग: आदित्य विक्रम जयसवाल

Nitesh Verma

राँची : वर्तमान में समाज में अच्छी खबरों को प्रकाशित करना, महत्व देना व प्रसारित करना अतिआवश्यक: पद्मश्री कड़िया मुंडा

Nitesh Verma

Leave a Comment