झारखण्ड राँची राजनीति

राँची : संतोष कुमार सोनी ने थामा जदयू का दामन

झारखंड के सभी प्रखण्ड में सदस्यता अभियान चलाकर खीरू महतो के नेतृत्व में संगठन का मजबूत करेंगे: संतोष सोनी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): अखिल भारतीय काँग्रेस कमिटी ओबीसी विभाग के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सह पश्चिम बंगाल प्रभारी एवं SFC मोटिया – मजदूर संघ के केंद्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सोनी ने समर्थकों के साथ हरमू स्थित स्वागतम बैंक्वेट में आयोजित मिलन समारोह में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरु महतो ने संतोष कुमार सोनी को जदयू की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस मिलन समारोह की अध्यक्षता संतोष कुमार सोनी एवं मंच संचालन तपन राजवार ने किया।

इस मौक़े पर जदयू के प्रदेश महासचिव भगवान सिंह, प्रदेश महासचिव संजय सिंह, ब्रह्मदेव प्रसाद, मनोज सिन्हा, राजू महतो, कोषाध्यक्ष रामजी प्रसाद उपस्थित थे।

इस मिलन समारोह को संबोधित करते हुए खीरु महतो ने कहा कि संतोष कुमार सोनी का जदयू परिवार में स्वागत है। उन्होंने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन की शुरुआत मज़दूर नेता के रूप में हुई। आधुनिक भारत के निर्माण में मज़दूरों की भूमिका अहम है और जदयू मज़दूर हित में निरंतर कार्य करती रहेगी साथ ही उनकी माँगों को लेकर संघर्ष करेगी।

वहीं मजदूर नेता संतोष कुमार सोनी ने जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि जिस तरह नीतीश सरकार में बिहार का विकास हुआ, वैसे ही झारखंड के सभी प्रखण्ड में सदस्यता अभियान चालू करके प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो के नेतृत्व में संगठन को मजबूत करेंगे और साथ ही साथ राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो के सहयोग से 8314 रजिस्टर्ड मजदूरों को उसका अधिकार दिलाने में सहयोग लेंगे।

इस अवसर पर तपन रजवार, सिकंदर, राजकुमार पंडित, जी यादव, मुकेश कुमार, रामकुमार राम, आर्यन वर्मा, संजय कुमार, इदरीश अंसारी, पंकज कुमार आदि जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

Related posts

गोमिया : वैगनार कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

Nitesh Verma

साईं नाथ विश्वविद्यालय में ’’महिलाओं पर हिंसाः पुलिस की पहुँच और समस्याएँ’’ विषय पर सेमिनार का आयोजन

Nitesh Verma

राँची जिला शतरंज संघ के द्वारा त्रिदिवसीय जिला शतरंज प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment