झारखण्ड राँची राजनीति

राज्य की चिंता करने वालों को मिलजुल कर आगे बढ़ना होगा : सुदेश महतो

आजसू पार्टी का मिलन समारोह आयोजित, खालिद खलील पार्टी का दामन थामा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने आजसू के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान कहा है कि झारखंड के हालात ठीक करने के लिए राज्य की चिंता करने वालों को मिलजुल कर आगे बढ़ना होगा। इसके लिए सोच बदलना भी जरूरी है।

इस समारोह में जेवीएम के पूर्व केंद्रीय महासचिव रहे खालिद खलील ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदयस्ता ग्रहण की।

आजसू पार्टी में खालिद खलील का स्वागत करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि राज्य हित मे काम करने वालों के लिए आजसू का प्लेटफॉर्म हमेशा खुला है। यह प्लेटफार्म अब्दुल खालिद को आम-अवाम की बात जन-जन तक पहुँचाने और सेवा करने का अवसर देगा।

इस मौके पर आजसू प्रमुख ने सरकार के मुखिया पर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री ने जिन शपथ के साथ सत्ता की बागडोर संभाली उसकी अनदेखी कर रहे। सीएम जाँच से भाग रहे हैं। इससे उनकी पद की गरिमा कमजोर हो रही है।

आजसू पार्टी की सदयस्ता लेते हुए खालिद खलील ने कहा कि आजसू ने सिर्फ विकास की राजनीति की है। किसी धर्म और जाति की नहीं। जेएमएम और कांग्रेस ने सिर्फ राज्य के मुसलमानों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल कर उन्हें ठगने का काम किया है।

इस मिलन समारोह में पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, आदिल अजीम, एस अली, मो. जुबेर आलम, शहजाद आलम, मोहसिन खान,भारत महतो मुख्य रूप से मौजूद रहे।

इस दौरान डॉ इन्तेजार अली, मो. मिनाज, जियायुल हक़, इकरामा अमिश, मो. एहतेशाम, रिज़वान अली, रोहित सिंह, इम्तियाज खान, शाबाज़ अमन, मो. उजेफा, अभिषेक कुमार, मनीष कुमार ने सदस्यता ग्रहण की।

Related posts

जाँच शिविर से गरीब लोगों के अलावा शिक्षित एवं प्रबुद्ध लोग भी लाभ उठाते : डीआईजी

Nitesh Verma

झारखंडियों के दुःख-दर्द को समझने वाले नेता थे प्रवीण उराँव : सुदेश महतो

Nitesh Verma

बोकारो : डॉ काउंट सीजर मैटी का 215वां जन्मोत्सव मनाया गया

Nitesh Verma

Leave a Comment