झारखण्ड राँची राजनीति

राज्य की विधि व्यवस्था चौपट केंद्र सरकार तुरंत संज्ञान लेकर हस्तक्षेप करे : विजय शंकर

राँची (ख़बर आजतक) : अब झारखंड में दिन दहाड़े लूट,हत्या,
छिनतई, बलात्कार होना आम बात। राज्य की विधि व्यवस्था चौपट केंद्र सरकार तुरंत संज्ञान लेकर हस्तक्षेप करे ताकि राज में विधि व्यवस्था बना रहे. उपरोक्त बातें आज संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव झारखंड प्रभारी विजय शंकर नायक ने पंचवटी ज्वेलर्स को अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में उक्त बातें कहीं ।

इन्होंने आगे कहा कि एक तरफ राज्य के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के द्वारा प्रदेश में विधि व्यवस्था और अपराध पर समीक्षा बैठक करते हैं और दूसरे दिन रांची में अपराधियों के द्वारा भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र पंडरा में एक सोने चांदी की दुकान पर धावा बोलकर लाखों लाख के जेवरात की लूट कर फरार हो जाते हैं जो इस बात का संकेत है कि राज्य में अब विधि व्यवस्था फेल हो गई है और अब तुरंत केंद्र सरकार को तुरंत हस्तक्षेप कर इस दिशा में कदम उठाने की आवश्यकता है ताकि राज में विधि व्यवस्था बना रहे और कानून का राज स्थापित हो सके तथा जनता अमन चैन शांति एंव भयमुक्त होकर रह सके।
श्री नायक ने आगे कहा कि प्राप्त जानकारी के राजधानी रांची में अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की है। पंडरा ओपी स्थित आईटीआई बस स्टेंड के सामने अपराधियों ने पंचवटी ज्वेलर्स में लूट की घटना को अंजाम दिया है । पंडरा ओपी थाना क्षेत्र के इटकी रोड़ स्थित बजरा में दो की संख्या में आये अपराधियों ने पंचवटी ज्वेलर्स में जमकर लूटपाट किया और शॉप में रखे आभूषण को लेकर अपराधी फरार हो गये।
श्री नायक में आगे अभी कहा कि उस क्षेत्र मे भीड़ भाड़ और बस स्टैंड होने के कारण लगातार पुलिस गश्त की व्यवस्था के लिए चलंत पुलिस गश्ती रहती है । सबसे चिंताजनक विषय और घोर आश्चर्य की बात यह है की पुलिस की तैनाती जहां अधिक होती है उसी क्षेत्र मे आज लूट डकैती और हत्या की बारदात हो रही है।आज की भी घटना लगभग उसी परिस्थिति में हुई है।

Related posts

चिरकुंडा नगर परिषद कार्यालय में नशा मुक्ति कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

सरला बिरला में “लॉ एंड पब्लिक पॉलिसी” टॉपिक का आयोजन

Nitesh Verma

राँची: पूर्व सांसद महेश पोद्दार एवं समाजसेवी देवकीनंदन नारसरिया को किया गया सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment