झारखण्ड

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने निरसा प्रखंड विकास पदाधिकारी का किया स्वागत

रिपोर्ट:- सरबजीत सिंह

धनबाद/निरसा(खबर आजतक):- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष उमेश गोस्वामी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल निरसा प्रखंड विकास पदाधिकारी से मिला और उनको बुके देकर स्वागत किया ! साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने उन्हें क्षेत्र के समस्याओं से अवगत कराया खासकर निरसा चौक पर हो रहे जाम से मुक्ति दिलाने ,निरसा हटिया सड़क के नाला को मरम्मती के साथ साथ सफाई कराने का मांग की ! उमेश गोस्वामी ने बताया की बीडीओ निरसा ने आश्वस्त किया कि मैं इसका निरीक्षण किया हूं बहुत जल्द इसका निराकरण करने का पहला करूंगा ! वहीं उमेश गोस्वामी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को कहा कि निरसा प्रखंड भामाल पंचायत में आता है जिस पंचायत में प्रखंड है उस पंचायत की सड़क किनइतनी दयनीय हालत हो चुकी है कि लोगों को चलना और हाट बाजार करना काफी मुश्किल हो चुका है प्राय दिन निरसा हटिया से लेकर हाई स्कूल तक कचरा का भरमार भी है इसे अभिलंब साफ कराया जाए और पानी निकासी का समुचित व्यवस्था किया जाए ! वही उमेश गोस्वामी के साथ साथ प्रखंड अध्यक्ष विमल गोराई ,जिला उपाध्यक्ष पतित पावन तिवारी, प्रखंड उपाध्यक्ष उज्जवल तिवारी, जयदेव रविदास, महासचिव सागर मोदी ,प्रखंड सचिव प्रदीप राय, मिंटू कुमार शाह, मिंटू कुमार यादव उपस्थित थे!

Related posts

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश, विधायक सीपी सिंह, विधायक नवीन जायसवाल, विधायक समरी लाल, अशोक बड़ाईक पहुँचे धुर्वा थाना।

Nitesh Verma

गोमिया : डिग्री कॉलेज में प्राचार्या ने किया पदभार ग्रहण

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री से मिले योगदा सत्संग विद्यालय, जगन्नाथपुर के विद्यार्थी, विद्यार्थी झारखंड विधानसभा में सदन की कार्यवाई को देखने आए थे

Nitesh Verma

Leave a Comment