झारखण्ड राँची राजनीति

राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर पीड़िता से मिली डॉ आशा लकड़ा, न्याय दिलाने का दिया भरोसा

जब तक पीड़िता को न्याय नही मिल जाता, तब तक भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता उनके साथ: डॉ आशा लकड़ा

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय सचिव डॉ. आशा लकड़ा समेत पाँच सदस्य जाँच समिति में शामिल सदस्य अपराजिता सारंगी, सुनीता दुग्गल, लाकेट तटर्जी व रंजीता कोली ने कर्नाटक के बेलगावी स्थित वन्तामुरी गाँव में आदिवासी समुदाय की पीड़ित महिला से मुलाकात की और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ है।

इस दौरान भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ.आशा लकड़ा ने कहा कि यह घटना 11 दिसंबर की है। रात एक बजे वन्तामुरी गाँव में एक महिला को गाँव में निर्वस्त्र
कर घुमाया गया। फिर उसे बिजली के खंभे से बांधकर मार पीट किया गया। इस मामले में पुलिस ने 11 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। हालाँकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में लापरवाही की है। जब हमारी टीम ने वहाँ के पुलिस अधिकारियों से बात की तो उसके बाद क्रिमिनल की धारा को प्राथमिकी में जोड़ा गया।उन्होंने कहा कि यह गाँव कर्नाटक से मात्र 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, लेकिन इस घटना के बाद न तो मुख्यमंत्री घटनास्थल पर पहुँचे और न ही गृह मंत्री। कर्नाटक सरकार ने इस मामले को सिर्फ ट्वीट कर खानापूर्ति कर दी जल्द ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को इस घटना की जाँच रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

Related posts

युवा दस्ता ने किया सम्मान समारोह का आयोजन

Nitesh Verma

पाकुड़ की आदिवासी बहन के साथ हुए गैंग रैप के आरोपियों को फाँसी दो: आरती कुजुर

Nitesh Verma

चार्ज सीटेड अपराधी को थानेदार बनाने की क्या मजबूरी है राज्य सरकार को: बाबूलाल मरांडी

Nitesh Verma

Leave a Comment