झारखण्ड बोकारो राँची

रेलवे ने छात्रों की सुविधा के लिए शुरू की परीक्षा स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल और रूट

रिपोर्ट : प्रतीक सिंह

राँची : रांची से पटना जाने वाले विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी है. अब रांची, कोडरमा, गोमो और बोकारो के विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए पटना जाने में आसानी होगी. उनके लिए एक विशेष ट्रेन चलाई जा रही है. ट्रेन संख्या 08639/08640 रांची-पटना-रांची परीक्षा स्पेशल ट्रेन का संचालन होगा.

रांची रेल मंडल के वरिष्ठ डीसीएम निशांत कुमार ने बताया कि विद्यार्थियों की सुविधा के लिए यह स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है. ट्रेन संख्या 08639 रांची-पटना परीक्षा स्पेशल ट्रेन 8 जून 2024 शनिवार को एक ट्रिप के लिए रांची से पटना जाएगी. यह ट्रेन रांची से दोपहर 2:10 बजे प्रस्थान करेगी और पटना रात 11:00 बजे पहुंचेगी. यह ट्रेन बीच में मूरी, बोकारो स्टील सिटी, गोमो, कोडरमा और गया स्टेशनों पर रुकेगी. इसके बाद ट्रेन संख्या 08640 पटना-रांची परीक्षा स्पेशल ट्रेन 9 जून 2024, रविवार को पटना से रांची के लिए चलेगी. यह ट्रेन रात 9:00 बजे पटना से प्रस्थान करेगी और अगली सुबह 5:30 बजे रांची पहुंचेगी. यह ट्रेन पटना से रांची के बीच गया, कोडरमा, गोमो, बोकारो स्टील सिटी और मूरी स्टेशनों पर रुकेगी.

Related posts

ई एल एल विभाग में स्नातक सत्र 2023-27 की कक्षा हुई प्रारंभ

Nitesh Verma

विधायकों,मंत्रियों एंव नौकरशाहो की चल अचल संपति की भेदभाव ना कर ईमानदारी पूर्वक जांच करे आयकर विभाग: विजय शंकर नायक

Nitesh Verma

विधायक अंबा प्रसाद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की मुलाकात, जातीय जनगणना, विस्थापन आयोग का गठन समेत विभिन्न मामलों को लेकर निर्णय लेने का किया अनुरोध

Nitesh Verma

Leave a Comment