SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

रोटरी क्लब चास के सदस्यों के द्वारा BGH में रक्तदान शिविर का आयोजन

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक): सोमवार को रोटरी क्लब ,चास के सदस्यों के  द्वारा बोकारो जनरल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक अनुभाग के प्रभारी डॉ श्रवण कुमार , एसीएमओ तथा डॉ सुरेंद्र कुमार , एसीएमओ के तत्वाधान  में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया. रोटरी क्लब , चास के 15 सदस्यों के द्वारा स्वैक्षिक रूप से रक्त दान किया गया. बोकारो जनरल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक अनुभाग के प्रभारी डॉ श्रवण कुमार,  एसीएमओ ने कहा कि रक्तदान से किसी को डरने की आवश्यकता नही होती है तथा रक्त दान से किसी भी तरह की कोई कमजोरी नही आती। रक्तदान करते रहने से हमारे शरीर का संतुलन बना रहता है तथा हमारे शरीर से कई बीमारियों का खतरा दूर रहता है.

चास रोटरी क्लब के संस्थापक अध्यक्ष संजय बैद ने कहा कि समाज के प्रत्येक लोगों को सोच बदलकर रक्तदान द्वारा दूसरे की भलाई एवं लोगों की जान बचाने का पुनीत कार्य करना चाहिए।रोटरी क्लब चास की सचिव डिंपल कौर ने रक्तदान दाताओं द्वारा निस्वार्थ योगदान के लिए उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए चास रोटरी की समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

ब्लड बैंक अनुभाग के डॅाक्टर और नर्सिंग स्टॅाफ सुश्री नीता ,सुश्री कविता , सुश्री विनिता , सुश्री डॉली , सुश्री विभूतिका , श्री मनीष , श्री कौशल का रक्तदान शिविर में विशेष सहयोग रहा.

Related posts

कसमार : बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन को ले भागा चोर

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद को मातृशोक

Nitesh Verma

राष्ट्र पुनर्निर्माण का मंत्र है मन की बात कार्यक्रम : अमित

Nitesh Verma

Leave a Comment