SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

रोटरी क्लब चास के सदस्यों के द्वारा BGH में रक्तदान शिविर का आयोजन

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक): सोमवार को रोटरी क्लब ,चास के सदस्यों के  द्वारा बोकारो जनरल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक अनुभाग के प्रभारी डॉ श्रवण कुमार , एसीएमओ तथा डॉ सुरेंद्र कुमार , एसीएमओ के तत्वाधान  में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया. रोटरी क्लब , चास के 15 सदस्यों के द्वारा स्वैक्षिक रूप से रक्त दान किया गया. बोकारो जनरल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक अनुभाग के प्रभारी डॉ श्रवण कुमार,  एसीएमओ ने कहा कि रक्तदान से किसी को डरने की आवश्यकता नही होती है तथा रक्त दान से किसी भी तरह की कोई कमजोरी नही आती। रक्तदान करते रहने से हमारे शरीर का संतुलन बना रहता है तथा हमारे शरीर से कई बीमारियों का खतरा दूर रहता है.

चास रोटरी क्लब के संस्थापक अध्यक्ष संजय बैद ने कहा कि समाज के प्रत्येक लोगों को सोच बदलकर रक्तदान द्वारा दूसरे की भलाई एवं लोगों की जान बचाने का पुनीत कार्य करना चाहिए।रोटरी क्लब चास की सचिव डिंपल कौर ने रक्तदान दाताओं द्वारा निस्वार्थ योगदान के लिए उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए चास रोटरी की समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

ब्लड बैंक अनुभाग के डॅाक्टर और नर्सिंग स्टॅाफ सुश्री नीता ,सुश्री कविता , सुश्री विनिता , सुश्री डॉली , सुश्री विभूतिका , श्री मनीष , श्री कौशल का रक्तदान शिविर में विशेष सहयोग रहा.

Related posts

सरला बिरला मेमोरियल रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट 2023-24 का चैंपियन बना अंश क्लब काँके

Nitesh Verma

सरला बिरला के छात्रों ने बुंडू सूर्य मंदिर में किया सूर्य नमस्कार का अभ्यास, 750 से अधिक छात्र छात्राओं ने लिया भाग

Nitesh Verma

वाइल्ड वादी वाटर पार्क एडवेंचर से रोमांचित हुए श्री अग्रसेन स्कूल के बच्चे

Nitesh Verma

Leave a Comment