झारखण्ड बोकारो

रोटरी क्लब चास ने बच्चों के बीच किया खेलकूद सामग्री का वितरण


बोकारो (ख़बर आजतक) : रोटरी क्लब चास द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय विद्यालय के बच्चों के बीच खेलकूद की सामग्री वितरित की गई। रोटरी क्लब चास की अध्यक्ष पूजा बैद ने कहा की बच्चों को खेल भावना के प्रति जागरूक करने एवं निरंतर खेलकूद का अभ्यास करने के लिए आवश्यक खेलकूद सामग्री उनको उपलब्ध कराई गयी है।


कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई। कार्यक्रम के संयोजक विनोद चोपड़ा ने कहा की बच्चों में खेल भावना का होना अत्यंत आवश्यक है। श्री चोपड़ा ने कहा कि नियमित खेल से हम अब खेल में कैरियर भी बना सकते हैं। श्री चोपड़ा ने कहा कि बच्चों में शारीरिक गतिविधियां एवं फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए बच्चों का खेलना अत्यावश्यक है।
रोटरी क्लब चास के संस्थापक अध्यक्ष संजय बैद ने कहा की खेल हमारे जीवन में बहुत आवश्यक है।बैद ने कहा कि खेलने से शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ मस्तिष्क स्वस्थ शरीर में ही वास करता है।
रोटरी क्लब चास की सचिव डिंपल कौर ने कहा कि रोटरी चास सदैव सेवा कार्यों में तत्पर रहती है। इसके अंतर्गत आज बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। डिंपल ने बताया बच्चों को क्रिकेट बैट,विकेट सेट,कैरेम बोर्ड ,बॏल,बैडमिंटन रैकेट, कार्क, फुटबॉल, चैस बोर्ड, लूडो, फ्लाइंग डिस्क,स्कीपिंग रोप उपलब्ध कराए गए। डिंपल ने कहा कि रोटरी चास आगे भी बच्चों के लिए इस तरह के आयोजन करती रहेगी । खेलकूद का सामान पाकर बच्चे बेहद खुश हुए।
स्कूल के वार्डन भागीरथ महतो एवं विद्यालय परिवार ने रोटरी द्वारा किए गए कार्यक्रम की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में कुमार अमरदीप, ऊषा कुमार,कमल तनेजा,अमन मल्लिक, विपिन अग्रवाल, नरेंद्र सिंह,माधुरी सिंह, किरण कुमार,मुकेश केजरीवाल,रीतू केजरीवाल, शैल रस्तोगी का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related posts

मध्य विद्यालय एगारकुंड में अभिभावक शिक्षक की बैठक में मतदान के दिन सपरिवार उपस्थित होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की बातें कहीं

Nitesh Verma

राँची रेलमंडल के डी आर एम प्रदीप गुप्ता ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री से किया मुलाकात, राँची से पटना चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्घाटन पर सम्मिलित होने के लिए किया आमंत्रित

Nitesh Verma

बाल विवाह पर कार्रवाई , रास्ते से बैरंग लौटी बारात।
सीडब्ल्यूसी की पहल : नाबालिग को बधु होने से बचाया गया।

Nitesh Verma

Leave a Comment