झारखण्ड राँची राजनीति

रोमित नारायण सिंह के नेत्तृत्व में नागरिक सम्मान और अभिनंदन समारोह का आयोजन

भाजयुमो झारखण्ड के प्रत्येक युवा की मजबूत आवाज बनेगी: शशांक राज

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजयुमो राँची महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह के नेत्तृत्व में रविवार को बिरसा चौक पर नवनियुक्त भारतीय जनता युवा मोर्चा झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज और नवनियुक्त भाजपा राँची महानगर अध्यक्ष वरूण साहू का नागरिक सम्मान और अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया जहाँ बिरसा मुण्डा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया और भगवान बिरसा मुण्डा अमर रहे के नारों से जगह गुंजायमान रही। इसके बाद दोनो नवनियुक्त अध्यक्षों को पुष्पगुच्छ, फूलों की माला, अंगवस्त्र, पगड़ी और तलवार भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया।

इस कार्यकम में संचालन महानगर महामंत्री सचिन साहू ने और संयोजन महानगर मिडिया प्रभारी प्रिंस कुमार ने किया।

इस मौके पर भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार एक बात कहते हैं कि अगर देश को विकसित राष्ट्र बनाना है तो इसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका युवाओं की होगी क्योंकि युवाओं के अंदर ऊर्जा होती है। किसी भी काम को करने का जज़्बा, दृढ़ इक्षा शक्ति, विचार होता है। इसीलिए इनकी भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है, ऐसे भी जिस ओर जवानी चलती हैं उस ओर ज़माना चलता हैं।

शशांक राज ने कहा कि मैं केन्द्रीय नेत्तृत्व, प्रदेश नेत्तृत्व के प्रति आभार प्रकट करना चाहता हूँ कि उन्होंने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिमेवारी देने का काम किया और पूरा भरोसा दिलाता हूँ कि झारखण्ड के हर एक युवा की मजबूत आवाज़ भाजयुमो बनेगी और राज्य में चल रहीं निक्कामी युवा विरोधी सरकार को झारखण्ड से उखाड़ फेंकने में युवा मोर्चा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

इस मौके पर भाजपा महानगर अध्यक्ष वरूण साहू ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचारी, ठगबंधन की, लुटेरों की, युवा विरोधी, महीला विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी सरकार चल रही है जो लगातार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का काम कर रहीं है, ऐसी सरकार को सत्ता के नशे से बाहर निकालकर सत्ता से उखाड़ फेंकना युवा मोर्चा का सबसे बड़ी जिमेवारी है और मुझे पूरा भरोसा है कि महानगर युवा मोर्चा इस काम को पूरी ईमानदारी से करेगा। आज मुझ जैसा छोटा कार्यकर्ता ज़िलाध्यक्ष नियुक्त हूआ है तो यह सिर्फ भाजपा में ही संभव हैं क्योंकि यहाँ ही सिर्फ एक गली मोहल्लों से अपनी शुरुआत करने वाला कार्यकर्ता देश का प्रधानमंत्री भी बन सकता है।

इस अवसर पर के के गुप्ता, संजय महतो, रंजीत नाथ शाहदेव, सचिन साहू, प्रिंस कुमार, सुमित सिंह, साहिल कुमार, अंकित सिंह, अमित साहू, धर्मवीर सिंह, सतीश सिंह, तुषार आरव, अक्षय पल्लव, तरुण दास, रुद्र प्रताप रौशन, विकाश कुमार, सूरज साहू, मनोज तिर्की, विकाश साहू, सुमित साहू, जैमाशीह तिग्गा, सुजीत शर्मा, राहुल दूबे, पुरषोत्तम राय आदि शामिल हुए।

Related posts

श्रीकृष्ण के विभिन्न बाल रुपों के संग 12 वर्ष तक के बच्चे और बच्चियाँ प्रतियोगिता में सकेंगे भाग

Nitesh Verma

बोकारो : चिन्मय विद्यालय मे शिक्षक दिवस गुरु उत्सव श्रद्धा एवं उमंग के साथ सम्पन्न

Nitesh Verma

गोमिया : कायस्थों को एक दूसरे के मदद के लिए आगे आना होगा : डॉ. सीबी सहाय

Nitesh Verma

Leave a Comment