झारखण्ड विश्व

लखनऊ में हजरतगंज के केनरा बैंक में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

डिजिटल डेस्क

लखनऊ (ख़बर आजतक): उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हजरतगंज स्थित केनरा बैंक में आग लग गई. आग से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है. वहीं, धुआं उठने की वजह से बिल्डिंग के अन्य ऑफिस में मौजूद लोग जान बचाने के लिए भागे.

दरअसल, हजरतगंज थाना क्षेत्र में स्थित केनरा बैंक की पहली मंजिल पर पूनावाला हाउसिंग फाइनेंस के दफ्तर में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते उसने विकराल रूप धारण कर लिया. वहीं, ऑफिस में करीब 35 से 40 कर्मचारी मौजूद थे. जैसे ही आग को देखा, तो लोग इधर-उधर भागने लगे. जान बचाने की कोशिश में कई लोग घायल भी हो गए.जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में आने-जाने का रास्ता एक ही होने की वजह से अफरा-तफरी मच गई और तमाम कर्मचारी घायल हो गए. साथ ही इस दौरान लोगों ने शीशा तोड़कर बिल्डिंग से कूद कर जान बचाई. सूचना मिलते ही हजरतगंज फायर स्टेशन के साथ आस-पास के फायर स्टेशन से भी फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू की

फिलहाल करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पर लिया गया है. लखनऊ के चीफ फायर ऑफिसर मंगेश कुमार का दावा है कि बिल्डिंग में अब कोई नहीं फसा है न कोई हताहत है.

Related posts

पलामू एसीबी की टीम ने घूस लेते हुए सहायक अभियंता को किया गिरफ्तार

Nitesh Verma

डीएवी-6 बोकारो की अंतर सदनीय अंग्रेजी सुलेख लेखन प्रतियोगिता में दयानंद सदन व हंसराज सदन विजेता बने

Nitesh Verma

एसबीयू में एक्सपर्ट टॉक का किया गया आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment