झारखण्ड राँची स्वास्थ

लायंस ग्लोबल ने किया डॉक्टर्स और सीए का अभिनंदन

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची(खबर_आजतक): लायंस क्लब ऑफ राँची ग्लोबल के पदाधिकारियों ने रिम्स के प्रख्यात कॉर्डियोलॉजी डॉ प्रशांत कुमार एवं डर्मीटोलॉजी के रूप में सेवारत उनकी पत्नी डॉ नेहा रानी से मिलकर डॉक्टर्स डे की बधाई दी। साथ ही आईसीएआई की चेयरपर्सन सीए श्रद्धा बागला और सीए रिंकू खेमका सरावगी से मिलकर भी उन्हें सीए डे की बधाई दी और समाज में उनके योगदान के प्रति आभार जताया।

इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष अमित शर्मा ने मरीजों की सेवा के लिए सेवा भाव से समर्पित डॉक्टर्स के योगदान के प्रति आभार जताया और कहा कि आप मरीजों के परिजनों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरते हैं। सेवा, समर्पण के प्रति आपका योगदान अतुलनीय है।

वहीं चार्टर प्रेसिडेंट लायन शैलेश अग्रवाल ने कहा कि सीए डे और डॉक्टर्स डे का एक ही दिन होना अपने आप में एक सुखद संयोग है, दोनों वर्गों का समाज में अहम योगदान है। आपकी सेवा की आवश्यकता समाज के सभी वर्गों के लिए सामान्य रुप से महत्वपूर्ण है। डॉक्टर्स का काम चुनौतीपूर्ण होता है, वहीं सीए हमें वित्तिय प्रबंध सलाह देकर हमारे उद्यम व्यवसाय के विकास में मदद करते हैं।

इस अवसर पर क्लब के सचिव मनोज मिश्रा ने कोविड महामारी के समय डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों के योगदान के प्रति आभार जताते हुए उनका धन्यवाद किया। जीएसटी के प्रभावी होने के बाद तकनीकी युग में सीए की भूमिका को रेखांकित करते हुए उन्होंने सीए समुदाय के प्रति भी आभार जताया।

इस दौरान क्लब के कोषाध्यक्ष संतोष अग्रवाल, अल्तमस आलम आदि उपस्थित थे।

Related posts

धनबाद : विधार्थी परिषद ने किया कतरास कॉलेज के नवनियुक्त प्राचार्य का स्वागत

Nitesh Verma

गोमिया : सफल होने के लिए माता-पिता व गुरु का आशीर्वाद ज़रूरी : अनुराधा सरस्वती

Nitesh Verma

आमजन की जरुरतों-आकांशाओं की पूर्ति के लिए मजबूती से बढ़ती रहेगी काँग्रेस : बंधु

Nitesh Verma

Leave a Comment