झारखण्ड राँची

विद्युतकर्मी विक्रम कुमार सिंह विद्युत स्पर्श आघात से दुर्घटना का हुआ शिकार, रामप्यारी हॉस्पिटल में कराया भर्ती

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): 11 के.भी. हंटरगंज विद्युत शक्ति उपकेंद्र में कार्य के दौरान मानव दिवस कर्मी विक्रम कुमार सिंह का शुक्रवार को विद्युत स्पर्श आघात से दुर्घटना हो गया था जिसे राँची स्थित रामप्यारी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बरियातू में भर्ती कराया गया है। इस दौरान रविवार को विक्रम कुमार सिंह के बेहतर इलाज को लेकर झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने रामप्यारी हॉस्पिटल जाकर डॉ एस.एन यादव से मुलाकात कर विक्रम कुमार सिंह के बेहतर इलाज में कही कोई कमी न हो इस संबंध में बात की। डॉ एस एन यादव ने श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय को आश्वस्त करते हुए कहा कि रामप्यारी हॉस्पिटल के वर्न विभाग के डॉक्टर के निगरानी में उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। साथ ही उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि इनके इलाज में जो भी बेहतर हो सकता है वह किया जाएगा।

इस दौरान अजय राय ने आईसीयू वार्ड में जाकर विक्रम सिंह से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना एवं इलाज के संबंध में चर्चा की। विक्रम कुमार सिंह ने भी बताया कि चिकित्सक लगातार उनकी सेहत का ध्यान रख रहे हैं। अजय राय ने भी उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके इलाज में हर संभव सहयोग श्रमिक संघ की ओर से किया जाएगा।

इससे पूर्व अजय राय ने चतरा में कार्यरत आउटसोर्स एजेंसी गितराज के सुपरवाइजर से बातकर विक्रम सिंह के बेहतर इलाज में कहीं कोई कमी न रहे इस बात की हिदायत दी है। साथ ही अजय राय ने विक्रम सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया कि श्रमिक संघ की ओर से हरसंभव सहयोग दिया जाएगा।

Related posts

जाँच शिविर से गरीब लोगों के अलावा शिक्षित एवं प्रबुद्ध लोग भी लाभ उठाते : डीआईजी

Nitesh Verma

पेटरवार में राहुल गाँधी का किया गया भव्य स्वागत

Nitesh Verma

सौहार्दता हीं आज के समाज में सबसे महत्वपूर्ण है: किरण यादव

Nitesh Verma

Leave a Comment