झारखण्ड राँची

विद्युतकर्मी विक्रम कुमार सिंह विद्युत स्पर्श आघात से दुर्घटना का हुआ शिकार, रामप्यारी हॉस्पिटल में कराया भर्ती

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): 11 के.भी. हंटरगंज विद्युत शक्ति उपकेंद्र में कार्य के दौरान मानव दिवस कर्मी विक्रम कुमार सिंह का शुक्रवार को विद्युत स्पर्श आघात से दुर्घटना हो गया था जिसे राँची स्थित रामप्यारी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बरियातू में भर्ती कराया गया है। इस दौरान रविवार को विक्रम कुमार सिंह के बेहतर इलाज को लेकर झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने रामप्यारी हॉस्पिटल जाकर डॉ एस.एन यादव से मुलाकात कर विक्रम कुमार सिंह के बेहतर इलाज में कही कोई कमी न हो इस संबंध में बात की। डॉ एस एन यादव ने श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय को आश्वस्त करते हुए कहा कि रामप्यारी हॉस्पिटल के वर्न विभाग के डॉक्टर के निगरानी में उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। साथ ही उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि इनके इलाज में जो भी बेहतर हो सकता है वह किया जाएगा।

इस दौरान अजय राय ने आईसीयू वार्ड में जाकर विक्रम सिंह से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना एवं इलाज के संबंध में चर्चा की। विक्रम कुमार सिंह ने भी बताया कि चिकित्सक लगातार उनकी सेहत का ध्यान रख रहे हैं। अजय राय ने भी उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके इलाज में हर संभव सहयोग श्रमिक संघ की ओर से किया जाएगा।

इससे पूर्व अजय राय ने चतरा में कार्यरत आउटसोर्स एजेंसी गितराज के सुपरवाइजर से बातकर विक्रम सिंह के बेहतर इलाज में कहीं कोई कमी न रहे इस बात की हिदायत दी है। साथ ही अजय राय ने विक्रम सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया कि श्रमिक संघ की ओर से हरसंभव सहयोग दिया जाएगा।

Related posts

साहेबगंज से राँची तक फोरलेन एक्सप्रेस हाइवे निर्माण की माँग।

Nitesh Verma

गोमिया: पारिवारिक विवाद मे महिला पर धारदार चाकू से हमला, बोकारो रेफर

Nitesh Verma

माईंस मिनरल उप समिति की बैठक संपन्न, बोले नितेश शारदा “खनन विभाग का पत्थर ऑक्शन पूर्ण रुप से विफल”

Nitesh Verma

Leave a Comment