झारखण्ड राँची राजनीति

विश्व गुरु बनने का ढोंग करने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे विश्व के सामने भारत को किया शर्मशार: रंजन कुमार

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): मणिपुर घटना के विरोध में युवा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में शहीद अल्बर्ट चौक पर प्रधानमंत्री मोदी और मणिपुर के मुख्यमंत्री बिरेन सिंह का पुतला दहन किया गया।
इस दौरान रंजन कुमार ने कहा कि मणिपुर में हजारों लोगों की भीड़ द्वारा दो आदिवासी महिलाओं को नग्न कर परेड कराने का जो तस्वीरें आईं है वो पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है और आज पूरा देश आक्रोशित तथा शर्मिंदा हैं। उससे भी ज्यादा शर्मनाक ये है कि पिछले ढाई महीनो से मणिपुर जल रहा है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा एक शब्द नहीं बोला गया था लेकिन जब शर्मनाक तस्वीरें वायरल हुई और पूरा देश के आक्रोशित होने और सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वयं संज्ञान लेकर फटकार लगाई तब प्रधानमंत्री मोदी का मणिपुर पर चुप्पी टूटा वो भी मणिपुर पर सिर्फ 36 सेकेंड के लिए।

इस दौरान रंजन कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से माँग करते हुए कहा कि अब मणिपुर के मुख्यमंत्री बिरेन सिंह का पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं उनका इस्तीफा लेकर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

इस दौरान रंजन कुमार ने कहा कि विश्व गुरु बनने का ढोंग करने वाले प्रधानमंत्री मोदी पूरे विश्व के सामने भारत को शर्मसार कर दिए हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव विशु विशाल यादव, उपाध्यक्ष जफीर खान, उपाध्यक्ष शौकत अंसारी, महासचिव मंतोष यादव, कमलेश यादव, धर्मेंद्र सिंह, महासचिव गायत्री देवी, क्षितिज मिश्रा, विजय राम, अनीता यादव, संतोष राम, अरशद अंसारी, विक्की यादव, अजय यादव, सुबोध पासवान, राजेश यादव, डॉ अविनाश, रवि जायसवाल, डॉ मनोज कुमार, रानी कुमारी आदि उपस्थित थे।

Related posts

डॉ रामेश्वर उराँव ने चैंबर में किया वीडियो कॉफ्रेंसिंग कक्ष का शुभारंभ

Nitesh Verma

बोकारो स्टील की महिला अधिकारी ने झारखंड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में जीता दो कांस्य पदक

Nitesh Verma

अब ऑनलाइन किया जा सकेगा बोकारो स्टील सिटी के  खाली फील्ड/ मैदान की बुकिंग

Nitesh Verma

Leave a Comment