झारखण्ड बोकारो

वेदांता समूह की कंपनी ईएसएल स्टील लिमिटेड ने नेशनल रिटेल सेल्स में प्रवेश की घोषणा की

बोकारो (ख़बर आजतक) : वेदांता समूह की राष्ट्रीय स्तर पर एक प्रमुख कंपनी झारखंड में बोकारो जिले के सियालजोड़ी पर्वतपुर में स्थापित ईएसएल स्टील लिमिटेड ने आज उच्च गुणवत्ता वाले स्टील उत्पाद वी-एक्सईजीए ब्रांड के टीएमटी बार के साथ राष्ट्रीय स्तर पर खुदरा बिक्री के क्षेत्र में कदम रखने की घोषणा की है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि ईएसएल स्टील लिमिटेड ने इस श्रेणी में सर्वोत्तम वी-एक्सईजीए टीएमटी बार के साथ फिलहाल बिहार में खुदरा बिक्री शुरू की है और ये देश भर के सभी प्रमुख स्थानों तक वित्तीय वर्ष 24-25 तक चरणबद्ध तरीके से इसका विस्तार कर लेगी। यह खबर आप झारखंड लेटेस्ट न्यूज पर पढ़ रहे हैं।

कंपनी की इस उपलब्धि पर ईएसएल स्टील लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी श्री अशित पाटनी ने कहा, वी-एक्सईजीए का लांच यह दर्शाता है कि यह ब्रांड उपभोक्ताओं को निर्माण की जरूरतोंं के लिए गुणवत्ता युक्त सामग्री उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। वी-एक्सईजीए टीएमटी बार की उच्चतम गुणवत्ता और उपभोक्ताओं के लिए आसान उपलब्धता के कारण बेहतरीन निर्माण के रास्ते खुलेंगे।

यह घोषणा ईएसएल स्टील लिमिटेड की इस प्रतिबद्धता पर भी जोर देता है कि हम साथ-साथ एक और भी सुनहरा और बेहतर भविष्य बना सकते हैं। कंपनी की टीम को पटना, आरा और बक्सर जिलों में डीलर इवेंट और लांच के दौरान बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली और कंपनी का लक्ष्य है कि नया मील का पत्थर स्थापित करने के लिए वित्तीय वर्ष 24 में अकेले बिहार में 150 से ज्यादा डीलर बनाए जाएंगे।
नेशनल रिटेल सेग्मेंट में अपने प्रवेश का उत्सव मनाने के लिए प्रबंधन ने चुनिंदा उपभोक्ताओं और महत्वपूर्ण साझेदारों को आमंत्रित किया था। वी-एक्सईजीए टीएमटी बार के साथ ही ईएसएल स्टील सियालजोड़ी, झारखंड में बोकारो जिले के सियाल जोड़ी पर्वतपुर में अवस्थित अपने आधुनिकतम इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट में दूसरे उत्पाद जैसे वायर रॉड और डीआई पाइप भी बनाती है।

सूत्रों ने बताया कि कंपनी आधुनिकतम तकनीक, डिजिटलाइजेशन और नवोन्मेष के जरिए स्टील उत्पादन में वैश्विक स्तर पर बेंचमार्क स्थापित करने और सर्वोत्कृष्टता के मिशन पर आगे बढ़ रही है। ईएसएल स्टील लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं तक विशेषज्ञता और समाधान पहुंचाने के लिए अग्रणी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप की है।

नेशनल रिटेल सेल्स के क्षेत्र में ईएसएल स्टील लिमिटेड का प्रवेश उपभोक्ताओंं की पहुंच बेहतरीन उत्पादों तक और आसान बनाएगा। साथ ही साथ ये अपने सहयोगियों के साथ लंबी अवधि तक चलने वाली पार्टनरशिप स्थापित करेगा, जो दोनों के लिए फायदेमंद होगा।

अपनी खुदरा बिक्री की यात्रा के दौरान पूरे बिहार के साथ ही साथ जल्द ही अन्य महत्वपूर्ण जगहों पर वी-एक्सईजीए टीएमटी बार को लेकर ईएसएल स्टील लिमिटेड डीलर्स, इंजीनियर्स और अन्य महत्वपूर्ण सहयोगियों के साथ बातचीत करते हुए बेहतरीन संबंध स्थापित करेगी।

ईएसएल स्टील लिमिटेड के बारे में झारखंड के बोकारो जिले में सियालजोड़ी गांव में स्थित ईएसएल स्टील उत्पादों की एक अग्रणी निर्माता है।

इसके पास 2.5 मिलियन टन वार्षिक (MTPA) क्षमता वाला ग्रीनफील्ड इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट है जिसमें पिग आयरन, बिलेट्स, टीएमटी बार, वायर रॉड और डक्टाइल आयरन पाइप का उत्पादन होता है। ये प्लांट पर्यावरण के सभी मानकों पर खरा उतरते हुए जाने-माने निर्माताओं के साथ विश्व स्तर के सेवाएं और उत्पाद प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय विशेज्ञता और समाधान प्रदान करता है।

Related posts

जीएसटी की तरह इस एक्ट को भी स्वीकारे व्यापारी वर्ग, एक्ट एसएसआई यूनिट के लिए यह बेहद उपयोगी: महेश पोद्दार

Nitesh Verma

बोकारो : फोरम ने किया सामाजिक कार्यकर्ता योगो पुर्ती को सम्मानित

Nitesh Verma

काँग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुईं सांसद गीता कोड़ा, बाबूलाल मरांडी ने दिलाई सदस्यता

Nitesh Verma

Leave a Comment