झारखण्ड राँची राजनीति

श्रीकृष्ण के विभिन्न बाल रुपों के संग 12 वर्ष तक के बच्चे और बच्चियाँ प्रतियोगिता में सकेंगे भाग

झाँकी प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक बच्चों को मिलेगा उपहार

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 5 सितंबर तक पंजीयन अनिवार्य

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव समिति के सानिध्य में अल्बर्ट एक्का चौक में 6 व 7 सितंबर को श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाया जाएगा। इस दौरान समिति के संरक्षक संजय सेठ, संयोजक कुणाल अजमानी व पूनम आनन्द ने बताया कि 6 सितंबर को संध्या 4:00 बजे से बाहर से आये विशेष कलाकारों द्वारा भावकृष्ण स्तुति ओर भव नृत्य के साथ कार्यक्रम के साथ प्रस्तुति रखी जाएगी।

इस अवसर पर श्रीकृष्ण के बाल रुप की झांकी प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है। इस दौरान बाल प्रतियोगिता प्रभारी ने बताया कि बच्चों की भागीदारी आ रही है। उन्होंने बताया कि 2 ग्रुप में प्रतियोगिता का कार्य सम्पन्न होगा। प्रथम ग्रुप में 6 महीने से लेकर 6 वर्ष तक के बच्चे बच्चियाँ एवं द्वितीय ग्रुप में 7 वर्ष से 12 वर्ष तक के बच्चे, बच्चियां भाग ले सकेंगे। इस प्रतियोगिता में बिजयी बच्चों को प्रथम, द्वितीय पुरस्कार के अलावा सभी बच्चो के बीच भी उपहार का वितरण किया जाएगा।

वहीं पूनम आनन्द ने बच्चों के अभिवावकों से समय आने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि आप भगवान के बाल रुप की झाँकी के संग आएँ और आयोजन में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करे। वहीं सायं 6 बजे भब्य ओर विशाल भगवान के स्वरुप की अलौकिक झाँकी का विधिवत शुभारंभ सामाजिक व धार्मिक संस्था के अध्यक्ष, सचिव सहित अतिविशिष्ट ब्यक्तियों के करकमलों द्वारा किया जाएगा।

इस दौरान मिडिया प्रभारी संजय पोद्दार ने गोबिंदाओ की टीम व बाल गोपाल झांकी प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागी को 5 सितंबर के पूर्व मेन रोड, केडिया साईकिल स्टोर (राजेंद्र केडिया) व स्टेशन रोड, पटेल चौक, पतंजलि के सेंटर में सतीश सिन्हा (मोबाइल नंबर 9431101328) से फॉर्म लेकर पंजीयन करा लेने का आग्रह किया है।

इस प्रेस वार्ता में मुख्य रुप से संरक्षक संजय सेठ, अध्यक्ष मुकेश काबरा, संयोजक कुणाल अजमानी, पूनम आनन्द, कुमुद झा, नेहा सिंह, भारतीय चितलांगिया, नीलम चौधरी, संजय जायसवाल, मिडिया प्रभारी प्रमोद सारस्वत, कवलजीत सिंह संटी, सतीश सिन्हा मौजूद थे।

Related posts

डीपीएस बोकारो में चार-दिवसीय सांस्कृतिक उत्सव ‘तरंग’ का सोल्लास शुभारंभ

Nitesh Verma

कोकर टुँकी टोला में हरगड़ी पूजा का आयोजन

Nitesh Verma

राँची: पूर्व सांसद महेश पोद्दार एवं समाजसेवी देवकीनंदन नारसरिया को किया गया सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment