झारखण्ड राँची

श्री राणी सती मंडल का 42वाँ वार्षिक महोत्सव 3 सितंबर को

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): प्रसिद्ध धार्मिक संस्था श्री राणी सती मंडल का 42वाँ वार्षिक महोत्सव रविवार को प्रात: 6.30 बजे से रात्रि 9 बजे तक मारवाड़ी भवन में बड़े ही धूमधाम से मनाने जा रहा है। इस दौरान श्री राणी सती मंडल के अध्यक्ष विनोद झुनझुनवाला ने बताया कि महोत्सव के सफल आयोजन के लिए एक कमिटी का गठन किया गया है जिसके संयोजक निर्मल बुधिया को बनाया गया है।

वहीं सचिव अरविंद मंगल ने बताया कि महोत्सव में कोलकात्ता की निशा सोनी मंगल पाठ प्रस्तुत करेंगी। साथ ही उपाध्यक्ष राजेंद्र केडिया ने बताया कि महोत्सव में देशभर में ख्याति प्राप्त प्रसिद्ध भजन गायक मोनू मोर भी अपने भजनों का कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे‌।

इस दौरान महोत्सव संयोजक निर्मल बुधिया ने बताया कि महोत्सव स्थल पर लगभग 15000 स्क्वायर फीट का वाटर प्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है जिससे श्रद्धालु भक्तों को बरसात से कोई परेशानी नहीं हो।

इस दौरान कोषाध्यक्ष राजेश पोद्दार ने बताया कि महोत्सव में दादी भक्तों का तन ‐ मन ‐ धन से भरपूर सहयोग मिल रहा है। साथ ही महोत्सव संयोजक निर्मल बुधिया ने बताया कि रात्रि में 9 बजे महाआरती के साथ महोत्सव का समापन होगा। मंडल के पदाधिकारियों ने नगर की धार्मिक जनता से अपील की है कि समस्त कार्यक्रम में शामिल होकर पुण्य के भागी बने।

Related posts

हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को नोटिस जारी कर पूछा खरकई डैम परियोजना बंद करने का कारण

Nitesh Verma

कार्यपालक पदाधिकारी विनोद कुमार कर्मकार ने कौशल विकास केंद्र में चल रहे ब्यूटीशियन प्रशिक्षण कोर्स का औचक निरीक्षण किया

Nitesh Verma

राँची : राजेश साहू बने श्री शिव बारात आयोजन महासमिति के अध्यक्ष

Nitesh Verma

Leave a Comment