झारखण्ड पलामू राजनीति

संकल्प यात्रा में बाबूलाल मरांडी ने कहा देश के प्रधानमंत्री सभी गरीबों को पक्का मकान देने का काम किया है।

रिपोर्ट : अरविन्द अग्रवाल

पलामू (खबर आजतक) : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी का संकल्प यात्रा 4 अक्टूबर बुधवार को पलामू पहुंचे. जहां उन्होंने छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया। वहीं रांची से पलामू जिले में प्रवेश करने के दौरान उनका स्थानीय विधायक और स्थानीय लोगों ने फूल माला से स्वागत किया.भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उन्हें ढोल नगाड़े के साथ जिले के छत्तरपुर में फुलवाड़ी मैदान के कार्यक्रम स्थल पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद रही।

प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि वर्ष 2024 के परिकल्पना क्या होगा जो आज इस कार्यक्रम के बारिश का मौसम में बता रहा है. केंद्र सरकार ने बिना भेदभाव के देश में काम किया है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आवास और शौचालय जैसे अनेक कार्य लाभुकों के बीच देने का कार्य किया है उन्होंने कार्यक्रम में व्यवस्था पर तंज करते हुए उपस्थित लोगों को बारिश में कुर्सी लेने को कहा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी गरीबों को पक्का मकान देने का काम किया गरीबों के घर में गैस चूल्हा पहुँचाया वहीं रक्षाबंधन के अवसर पर ₹200 का घोषणा किया है। आज केन्द्र सरकार ने महिलाओं को 35% आरक्षण देने का काम किया है भारत में देवी की पूजा होती है जहां नारियों के पूजा होती है वहां देवता भी आने को तरसते हैं राज्य के सरकार के पास कोई विकल्प नहीं है उन्हें कोई चिंता नहीं है उन्होंने कहा कि राज्य के सभी लोगों को रोजगार और भत्ता देने का वादा किया था क्या हुआ सारे वादे खत्म हो गए।

प्रदेश में पहले व्याप्त भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए यहां की जनता को संकल्प लेने के लिए आग्रह किया। उन्होंने कहा कि 2024 में देश में फिर से एक बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी उन्होंने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था की बुरी स्थिति है लोगों की हत्याएं हो रही है बलात्कार हो रहे हैं लेकिन हेमंत सरकार चुप्पी सादे हुए हैं। आम जनता को किसी भी काम के लिए चढ़ावा चढ़ावा करना है

सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक पुष्पा देवी ने हेमंत सरकार पर तंज करते हुए कहा कि राज्य में हेमंत सरकार को हम सभी को उखाड़ कर फेंकना होगा.उन्होंने कहा कि सभी माता को केंद्र में भाजपा की सरकार द्वारा उज्ज्वला योजना का लाभ दिया गया है। आज बेटी बहन राज्य सरकार से सुरक्षित नहीं है रोड पर चलने लायक नहीं है चारों तरफ हत्या, बलात्कार और भ्रष्टाचार चरम पर है। कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद और भाजपा नेता मनोज कुमार भुइंया ने कहा कि केन्द्र की सरकार गांव के गरीबों की चिंता करते हैं जनधन खाता सभी लोगों को खुलवाया उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार गांव गरीब किसान और महिलाओं के लिए समर्पित है केंद्र सरकार ने महिलाओं के लिए लोकसभा और विधानसभा में आरक्षण बिल लाकर बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने संकल्प यात्रा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को आश्वस्त कराया कि वर्ष 2024 में छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में सभी जनता कदम से कदम मिलकर आपके साथ है.

Related posts

मेगा ट्रेड फेयर बना राँचीवासियों के लिए मनोरंजन का केंद्र

Nitesh Verma

पेटरवार: ताजिया का जुलूस हाइटेंशन तार से सटने से 4 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Nitesh Verma

एसबीयू में लिटरेरी मीट का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment