झारखण्ड राँची शिक्षा

सरला बिरला में प्रो राधाकांत पाधी द्वारा चंद्रयान-3 के सॉफ्ट लैंडिंग विषय की चर्चा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सरला बिरला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो गोपाल पाठक की अध्यक्षता में बी के बिरला सभागृह में शुक्रवार को भारतीय विज्ञान संस्थान बेंगलोर में कार्यरत प्रोफेसर राधाकांत पाधी द्वारा चंद्रयान – 3 के सॉफ्ट लैंडिंग विषय पर चर्चा की गई। जैसा कि विदित है प्रोफेसर राधाकान्त पाधी जो कि IISC बंगलोर में एयरोस्पेस विभाग के प्रोफेसर है, ISRO के चंद्रयान – 3 के कार्यक्रम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं। इस स्वागत भाषण में कुलपति प्रोफेसर गोपाल पाठक ने उनके चंद्रयान-3 में दिए गए योगदान की सराहना की।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के प्रमुख कार्यकारी पदाधिकारी डॉ प्रदीप वर्मा ने प्रोफेसर राधाकांत पाधी को शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव, सभी संकायाध्यक्ष, सभी विभागाध्यक्ष, सभी शिक्षकगण, कर्मचारीगण एवं विद्यार्थिगण उपस्थित थे।
इस दौरान बिशेष तौर पर सरला बिरला पब्लिक स्कूल की प्राचार्य परमजीत कौर, स्कूल के अन्य शिक्षकगण व विद्यार्थी उपस्थित थे।

इस अवसर पर सरला बिरला विश्वविद्यालय के तरफ से कुलपति ने अगले सत्र से एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में एम.टेक की पढ़ाई शुरु करने की घोषणा की।

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा की अपार सफलता से उड़ी राज्य सरकार की नींद

Nitesh Verma

गोमिया : इंडिया प्रत्याशी बेबी देवी की जीत पक्की : माधव लाल

Nitesh Verma

देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के उद्देश्य से जिले में “मेरी माटी मेरा देश” अभियान के तहत कार्यक्रम

Nitesh Verma

Leave a Comment