पलामू

सरस्वती पूजा के उपलक्ष में अरुण आवासीय विद्यालय छत्तरपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

★आज बच्चों को मल्टी टैलेंटेड बनाने की जरूरत, कार्यक्रमों में भाग लेने से छात्रों में आता है निखार: अरविंद गुप्ता

★बच्चों ने अपने शानदार प्रदर्शन से अपने हुनर का मनवाया लोहा

रिपोर्ट:-अरविंद अग्रवाल,छत्तरपुर

पलामू (खबर आजतक) : सरस्वती पूजा के उपलक्ष्य में इलाके ई अग्रणी शिक्षण संस्थान अरुण आवासीय विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन स्कूल के छात्र विशाल गुप्ता और साक्षी कुमारी ने किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नगर के अध्यक्ष पद के पूर्व और भावी प्रत्याशी अरविंद गुप्ता चुनमून और विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर के उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा, विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र और राजद नेता राहिल राज, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रखण्ड अध्यक्ष पंचम कुमार, बाल विद्या निकेतन के निदेशक मंटू यादव सनराइज स्कुल के निदेशक मनोज भास्कर भी प्रमुख रूप से शामिल हुए। सभी ने सँयुक्त रूप से फीता काट कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। वहीं अतिथियों का माल्यार्पण कर और स्मृति चिन्ह दे कर विद्यालय प्रबंधन द्वारा सम्मानित किया गया।

इस मौके पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए अरविंद गुप्ता ने कहा कि आज बच्चों को मल्टी टैलेंटेड बनाने की जरूरत है तभी वे आज की प्रतिस्पर्धा वाले युग मे अपने आप को संभाल पाएंगे, अरुण आवासीय स्कूल ने छतरपुर में क्वालिटी एजुकेशन देने का काम किया है यही कारण है कि हर जाति, धर्म और सामुदाय के बच्चों से स्कूल का कोना कोना गुलज़ार है। यह भी कहा कि आज आलम यह है कि स्कूल के कई बच्चे इसी स्कूल से पढ़ कर आज दारोगा, डॉक्टर के साथ साथ कई प्रतिष्ठित संस्थाओं में नौकरी कर रहे हैं।

वहीं सुभाष मिश्रा ने कहा कि स्कूल अपने उद्देश्यों के साथ आगे बढ़ता रहे उनकी यही कामना है और बच्चे भी स्कूल और अपने अभिभावकों का नाम रौशन करें। वहीं स्कूल के निदेशक सुनील कुमार ने कहा कि वे इलाके में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के किये कटिबध्द हैं। इस मौके पर विद्यालय के छात्रों ने अपनी गीतों, कविताओं, नाटक और डांस की प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से निवास शर्मा, परमानंद शर्मा, अभिषेक मिश्रा, रंजू कुमारी, ब्यूटी कुमारी, अनिता देवी, शिखा भारती, सृष्टि रंजन, आफ़रीन नाज़, रुखसाना नाज़ रागिनी कुमारी, रिंकी कुमारी, अशोक गुप्ता सहित विद्यालय के सैकड़ों बच्चे उपस्थित थे।

Related posts

सुरक्षाकर्मियों पर हमले को है सरकारी संरक्षण प्राप्त, जल्द ही इस मुद्दे को लेकर राज्यपाल से मिलेगा आप का शिष्टमंडल: नरेंद्र चौबे

Nitesh Verma

छत्तरपुर विधायक ने प्रखंड मुख्यालय में एक दर्जन से अधिक विभिन्न योजना का शिलान्यास एवं शबरी माता मंदिर का किया भूमिपूजन

Nitesh Verma

विद्या विहार वाटिका विद्यालय छत्तरपुर,लठेया का 24 वां वार्षिकोत्सव कार्यक्रम हुआ संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment